वाह रहे मौलवी साहब, महिला ने चप्पलों से खूब पीटा, पढि़ए आप भी !

लखनऊ: काम मौलवी का और कर रहा था छेडख़ानी। बागपत जनपद मेें बस में सवार एक महिला से छेडख़ानी करना एक मौलवी को भारी पड़ गयी। महिला ने आरोपी मौलवी को चप्पलों से खूब पीटा। इसके बाद भीड़ ने भी आरोपी की धुनाई करने के बाद पुलिस के हवाले कर दिया।

शामली जनपद का रहने वाला नसीर मौलवी है और दिल्ली के शाहदरा के नंदनगरी इलाके में रहता है। बताया जाता है कि एक बस बागपत से सवारी भर कर चली। बस में मौलवी नसीर और अन्य कई यात्री सवार थे। बस जब डूंडाहेड़ा गांव के पास पहुंची तो मौलवी ने एक युवती और उसके बाद महिला के साथ छेड़छाड़ शुरू की। इस पर बस में ही महिला ने इस मनचले का हाथ पकड़ लिया और उसकी पिटाई कर दी।

इसके बाद यात्रियों ने भी जमकर धुनाई की। बस जैसे ही कलक्ट्रेट के पास रुकी तो महिला ने मनचले को नीचे उतार लिया। इस दौरान काफी देर तक बस खड़ी रही। महिला और वहां मौजूद लोग मनचले को पीटते-पीटते कलक्ट्रेट में डीएम कार्यालय तक ले आए। सूचना कोतवाली पुलिस को दी गई। कलक्ट्रेट में पहुंची पुलिस आरोपी को हिरासत में लेकर कोतवाली आई। जिस समय महिला और लोग मनचले को पीटते.पीटते कलक्ट्रेट में लाए तो पूरी घटना कलक्ट्रेट में लगे सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई है। डीएम भी अपने कक्ष में मौजूद थे।

पीडि़ता ने बताया कि वह दिल्ली में रहती है और उसका एक मुकदमा यहां की अदालत में चल रहा है। वह तारीख पर अदालत में आ रही थी। झगड़े के कारण वह अदालत में भी नहीं जा सकी। उधर आरोपी मौलवी का कहना था कि उसने छेड़छाड़ नहीं की। महिला के आरोप निराधार हैं।

loading...

You May Also Like

English News