विकास कार्यों पर सरकार आपसे सीधे करेगी बात

बीते 10 फरवरी को दिल्ली सरकार के तीन साल पुरे हुए, इस अवसर पर दिल्ली की आम आदमी पार्टी विकास यात्रा के माध्यम से पिछले तीन सालों में सरकार के द्वारा किये गए काम को लेकर दिल्ली की जनता से सीधे बात करेगी. विकास यात्रा का नेतृत्व दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविन्द केजरीवाल करेंगे. यात्रा का मुख्य उद्देश्य लोगो से सरकार की नजदीकियां बढ़ाना है. विकास कार्यों पर सरकार आपसे सीधे करेगी बात

आपको बता दें विकास यात्रा दिल्ली के हर विधानसभा क्षेत्र में होगी, जिसका नेतृत्व खुद वहां के विधायक करेंगे. पार्टी के दिल्ली प्रदेश संयोजक और दिल्ली सरकार में मंत्री गोपाल राय अपनी विधानसभा बाबरपुर में विकास यात्रा निकालेंगे, बाबरपुर बस टर्मिनल से शुरु होने वाली यात्रा में दोपहर 12 बजे प्रदेश संयोजक गोपाल राय पहुंचेंगे. आम आदमी पार्टी के नेता हर क्षेत्र में जनता से मिलकर सरकार द्वारा किये गए विकास कार्यों को जनता तक पहुचायेंगे. 

तीन साल पहले दिल्ली में आम आदमी पार्टी ने भारी मात्रा में लोगो का बहुमत हासिल कर सरकार बनाई थी, आम आदमी पार्टी की स्थापना स्वयं अरविन्द केजरीवाल ने की थी. अरविन्द केजरीवाल और आम आदमी पार्टी की नीव अगर कहीं से रखी गई थी, तो वह है कांग्रेस सरकार के समय हुआ अन्ना का आंदोलन जिसमें अरविन्द केजरीवाल अन्ना के सबसे करीबी सहयोगी थे, हालाँकि अब दोनों अलग-अलग है. 

You May Also Like

English News