विकास यात्रा आज से निकालेगी AAP, बताएगी 3 साल की उपलब्धियां

दिल्ली की केजरीवाल सरकार 14 फरवरी को 3 साल पूरे कर रही है. ऐसे में आम आदमी पार्टी दिल्ली सरकार के किए गए विकास कार्यों को लोगों को बताने का कार्य करेगी. इसी कड़ी में 11 फरवरी से ‘आप’ विकास यात्रा निकाल रही है. इस विकास यात्रा में पार्टी के पदाध‍ि‍कारी, विधायक और मंत्री शामिल होंगे.विकास यात्रा आज से निकालेगी AAP, बताएगी 3 साल की उपलब्धियांआप नेता गोपाल राय ने विकास यात्रा के बारे में बताया कि, इस यात्रा का मकसद लोगों तक सरकार के काम की जानकारी देना है. हमने चुनाव के दौरान किए गए वायदों में से 90 पर्सेंट 3 साल में ही पूरे कर दिए हैं. इसके साथ ही यात्रा के दौरान पार्टी के पदाध‍िकारी लोगों से संवाद भी करेंगे और सरकार को लेकर उनके फीडबैक को भी समझा जाएगा.

गोपाल राय ने बताया, दिल्ली सरकार अपने घोषणा पत्र के वायदों को पूरा कर रही है. हालांकि, दिल्ली सरकार को काम न करने देने के लिए तमाम रुकावटें लगाई जा रही हैं, लेकिन इनके बावजूद भी सरकार अपने वायदों को पूरा कर रही है. 

बता दें, दिल्ली सरकार के कामों को जनता तक पहुंचाने के लिए आप पार्टी सभी 70 विधानसभा सीटों पर विकास यात्रा निकालेगी. इन सीटों पर वहां के लोकल कार्यकर्ता और पदाध‍िकारी यात्रा की अगुवाई करेंगे. साथ ही सरकार के मंत्री और विधायक भी यात्रा में मौजूद रहेंगे.

You May Also Like

English News