विजय की बजी ‘मुरली’, गलती की इतनी बड़ी कि हो गए टीम से बाहर

भारतीय टेस्ट टीम के ओपनर मुरली विजय को तमिलनाडु ने विजय हजारे ट्रॉफी के शेष मैचों के लिए टीम से बाहर कर दिया है। विजय पर अनुशासन का पालन नहीं करने का आरोप है, जिसकी वजह से यह फैसला लिया गया है। दरअसल, विजय ने कंधे में चोट की वजह से मुंबई के खिलाफ मैच में हिस्सा नहीं लिया और वह किसी को इसकी रिपोर्ट भी नहीं दे सके।विजय की बजी 'मुरली', गलती की इतनी बड़ी कि हो गए टीम से बाहरतमिलनाडु क्रिकेट एसोसिएशन (टीएनसीए) ने बताया कि राज्य इकाई, चयन समिति और टीम फिजियो को विजय की चोट का कोई अंदाजा नहीं था और खिलाड़ी ने अंतिम पल में उन्हें इसकी जानकारी दी।

इस खबर की पुष्टि करते हुए टीएनसीए के शीर्ष अधिकार ने जानकारी दी कि विजय एसएसएन कॉलेज ग्राउंड पर हुए मैच में रिपोर्ट करने में विफल रहे। गुरुवार को उन्होंने मैच शुरू होने के करीब एक या आधे घंटे पहले कोच ऋषिकेश कानिटकर को कंधे में दर्द के बारे में बताया।

स्टार खिलाड़ियों की चोट से परेशान है तमिलनाडु

तमिलनाडु पहले ही अपने ओपनर अभिनव मुकुंद की चोट से परेशान है। मुंबई के खिलाफ चोटिल होने के कारण विजय ने मैच नहीं खेला और गंगा श्रीधर राजू व कौशिक गांधी ने ओपनिंग की। 

टीएनसीए के एक और अधिकारी ने कहा, ‘अंतिम समय में विजय का विकल्प कहां से लाते। विजय ने ग्राउंड पर जल्दी रिपोर्ट भी नहीं किया और न ही चयनकर्ताओं को अपनी चोट की जानकारी दी। यह बहुत ही निराशाजनक है।’

 
 

You May Also Like

English News