विजेंदर सिंह ने कहा- ‘चाइनीज माल है ज्यादा नहीं चलेगा, भड़के मैमतअली…

स्टार मुक्केबाज विजेंदर सिंह के चाइनीज माल वाली टिप्पणी ने उनके अगले प्रतिद्वंदी जुल्फिकार मैमतअली को उकसा दिया है. मैमतअली ने ‘बैटलग्राउंड एशिया’ के नाम से होने वाले बहुप्रतीक्षित मुकाबले से पहले भारतीय मुक्केबाज पर पलटवार किया है. विजेंदर सिंह और जुल्फिकार मैमेतअली के बीच यह मुकाबला 5 अगस्त को होना है.विजेंदर सिंह ने कहा- 'चाइनीज माल है ज्यादा नहीं चलेगा, भड़के मैमतअली...कोच रवि शास्त्री ने कहा- जो बड़े नामों वाली टीम नहीं कर सकी वो कोहली की टीम ने कर दिखाया…

विजेंदर की इस टिप्पणी पर कि चाइनीज माल ज्यादा नहीं चलता , डब्ल्यूबीओ ओरिएंटल सुपर मिडिलवेट चैंपियन मैमतअली ने कहा, मैं विजेंदर को दिखाऊंगा की चीनी लोग क्या करने में सक्षम हैं, हमने भारत को बार-बार दिखाया है कि चीन क्या कर सकता है, समय आ गया है कि विजेंदर भी सबक सीख ले.

शनिवार पांच अगस्त को मुंबई में होने वाले मुकाबले से पूर्व मैमतअली ने कहा, ‘मैं तुम्हारे घर आ रहा हूं, विजेंदर , पांच अगस्त को और तुम्हारी बेल्ट अपने साथ ले जाऊंगा. मैं शुरुआती राउंड में ही तुम्हें नाकआउट कर दूंगा.’

विजेंदर मौजूदा डब्ल्यूबीओ एशिया पैसीफिक सुपर मिडिलवेट चैंपियन हैं. चीन के नंबर एक मुक्केबाज ने कहा कि उनकी नजरें अपने पेशेवर करियर की दूसरी बेल्ट पर हैं. उन्होंने कहा, ‘मैं इस मुकाबले के लिए पूरी तरह तैयार हूं, यह मेरे करियर का बड़ा मुकाबला है क्योंकि मेरी नजरें अपने करियर की दूसरी पेशेवर बेल्ट पर हैं.’ मैमतअली ने कहा, मुझे नहीं लगता कि मेरे सामने उसके पास कोई मौका है, वह सोचता है कि मैं बच्चा हूं. मैं उसे दिखाऊंगा कि यह बच्चा किस चीज का बना है. विजेंदर ने कल मैमतअली के खिलाफ आसान जीत दर्ज करने की उम्मीद जताई थी. विजेंदर ने कल यहां एक कार्यक्रम के दौरान संवाददाताओं से कहा था, ‘मेरी ट्रेनिंग काफी अच्छी चल रही है और मैंने अपने वजन को सीमित रखा है. पांच अगस्त को आप एक और नाकआउट की दुआ कीजिए. मैं इस मुकाबले को जल्द से जल्द निपटाने की कोशिश करूंगा. वैसे भी चाइनीज माल ज्यादा नहीं टिकता. 

प्रोफेशनल बॉक्सिंग की दुनिया में लगातार तरक्की कर रहे भारत के स्टार बॉक्सर विजेंदर सिंह का अगला मुकाबला चीन के मुक्केबाज जुल्फिकार मैमेतअली से है. ओलंपिक ब्रॉन्ज मेडलिस्ट विजेंदर अपने इस मुकाबले से पहले आत्मविश्वास से भरे नजर आ रहे हैं. चीनी बॉक्सर से मुकाबले की बात पर विजेंदर ने कहा कि वह इस मुकाबले को जितना जल्दी हो सके खत्म कर देंगे.

You May Also Like

English News