उनादकट की शानदार गेंदबाज़ी को देख सरेआम स्टेडियम में ये क्या किया मनोज तिवारी की पत्नी ने…

आईपीएल में शनिवार, 6 मई को दिन का पहला मुकाबला राइजिंग पुणे सुपरजॉयंट और दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम के बीच खेला गया. जहाँ जहाँ मेजबान टीम के कप्तान डेविड वार्नर ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी करने का फैसला किया.

संबंध बनाते समय भतीजे से बोली आंटी- अब बस करो, फिर हुआ ये…उनादकट की शानदार गेंदबाज़ी को देख सरेआम स्टेडियम में ये क्या किया मनोज तिवारी की पत्नी ने...कपड़े उतारते समय छात्रा का वीडियो वायरल, इसकी सच्चाई आपको चौंका देगी

टॉस हारकर पहले खेलते हुए राइजिंग पुणे सुपरजॉयंट की टीम ने 148/8 का एक सम्मानजनक स्कोर बनाया. टीम के लिए ऑल राउंडर बेन स्टोक्स (39), पूर्व कप्तान एमएस धोनी (31) और स्टीव स्मिथ ने बढ़िया (34) रनों का योगदान दिया.

सनराइजर्स हैदराबाद की टीम के सामने मैच जीतने के लिए 149 रनों का लक्ष्य था, लेकिन टीम 149 रनों के लक्ष्य के सामने मात्र 136/9 ही बना सकी और टीम को 12 रनों से हार का सामना करना पड़ा. 

अंतिम ओवर 

अंतिम ओवर में हैदराबाद की टीम को मैच जीतने के लिए 13 रनों की जरुरत थी और पुणे के लिए जयदेव उनादकट गेंदबाज़ी कर रहे थे. जयदेव उनादकट ने शानदार गेंदबाज़ी करते हुए अंतिम ओवर में रन नहीं दिया और अपनी टीम को 12 रनों से मैच जीता दिया. मैच में जयदेव उनादकट एक शानदार हैट्रिक बनाई.

19.2वें ओवर में खुशी से झूम उठी राधिका और सुष्मिता 

19.2वें ओवर में जब जयदेव उनादकट ने बिपुल शर्मा (8) को बेमन स्टोक्स के हाथों कैच आउट करवाया तो मैदान में मैच देख रही अजिंक्य रहाणे की पत्नी राधिका और मनोज तिवारी की पत्नी सुष्मिता रॉय खुशी से खुम उठी और एक दूसरे को गले लगा लिया.

You May Also Like

English News