#Video: तो ऐसे हुआ देश का पहला लाइव एक्सीडेंट, मौत के आगोश में समा गये तीनों दोस्त!

फेसबुक लाइव का एक फिचर है जिसमें आप कभी भी लाइव आकर अपने दोस्तों को दिखा सकते हो कि आप क्या कर रहे हो,लेकिन इसी फेसबुक लाइव की वजह से कल एक साथ तीन जिंदगियां मौत के आगोश में समा गयी और इस फेसबुक लाइव विडियो का दुखद अंत हुआ !

अगर आप फेसबुक लाइव करने के शौकीन हैं तो ये खबर जरूर देंखें.मगर आपका दिल कमजोर है तो विडियो को देखने से बचें क्योकि इस विडियो में जिस तरह से चार दोस्त मस्ती कर रहे होते हैं वो थोड़ी ही देर में उनकी मौत में बदल जाती है और इस सुहाने सफर का अंत आंसुओं से होता है.

ये भी पढ़े: बाबा राम रहीम के जेल जाते ही कहा गायब हो गयी ‘हनिप्रित’, क्या इसमें भी है बलात्कारी बाबा का ही हाथ?

अगर आप दोस्तों के साथ कार में मौज करते हुए घूमने के शौकीन हैं तब तो ये खबर बिना देखे आगे ना बढ़ें और अगर आप बिना सीट बेल्ट लगाए कार चलाते हैं तब तो ये खबर सिर्फ और सिर्फ आप के लिए ही है.इस वीडियो मे छिपे मैसेज को देखने के लिए वीडियो आखिरी तक देखना जरूरी है.

ये भी पढ़े: धोनी को लेकर मनीष का बड़ा बयान: बोले- जो उनके दिल में मैंने जानलिया, दिल की बात आंखों से बाहर आई

जब ये घर से निकलें होंगे तो इन्होने क्या सोचा होगा की अब घर हमारी लाश ही आएगी ? ये सब इनकी खुद की गलती है विडियो में साफ़ नजर आ रहा है कितनी तेजी से ये लोग कार चला रहे थे जिस तेजी से ये चले हुए थे एक्सीडेंट हुआ तो गाडी के परकछे उड़ गये.

ये भी पढ़े: फिल्म बादशाहों एक्शन, सस्पेंस, और म्यूजिक का है फुल पैकेज, जरुर जाए देखने!

अपनी मौज मस्ती में अपने माँ-बाप को गम देकर चले गए ये लोग. ख़ैर भगवान इनकी आत्मा को शांति दे और इनके परिवार वालों को हिम्मत दे.हम अपने सभी पाठकों से अनुरोध करते हैं कभी लाइव विडियो बनाओ भी तो अपनी सुरक्षा का पहले ध्यान रखें!

You May Also Like

English News