1000-500 के नोट के बदले विदेशियों से पुष्कर में किया जा रहा सेक्स

पुष्कर में विदेशी सैलानियों को पांच सौ व एक हजार रुपए के नोट बंद किए जाने के बाद हुई परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। कुछ पत्रकारों ने गुरुवार को पुष्कर मेला मैदान में कुछ विदेशियों से बातचीत कर उनकी समस्या को जाना तो चौंकाने वाले खुलासे हुए है

मेले में सैलानियों को पांच सौ रुपए तक का सामान खरीदने को मजबूर किया जा रहा है। यही नहीं अगर उनके पास पांच सौ के नोट हैं तो बदले में उनसे जिस्म की मांग हो रही है।

ये है वो दो सबसे खूंखार माएं जिन्होने अपने ही बच्चों का बेरहमी से किया कत्ल…

1000-500 के नोट के बदले विदेशियों से पुष्कर में किया जा रहा सेक्स

कुछ विदेशियों का कहना है कि उनसे पांच सौ रुपए के नोट एक्सचेंज करने की एवज में तीन या चार सौ रुपए दिए जा रहे हैं। एेसे में अतिथि देवो भव: की परंपरा वाले देश में दुकानदारों की जिद से पर्यटक भी हैरान परेशान हैं।

बैंकों में लगी कतार
मेले में आए विदेशी पर्यटकों को पांच सौ व हजार रुपए के नोट बंद करने के कारण आ रही परेशानियों का असर गुरुवार सुबह बैंक शाखाओं के मुख्य द्वार पर देखने को मिला। बैंक खुलने से पूर्व ही बैंक के द्वार पर विदेशी पर्यटकों के साथ-साथ स्थानीय निवासीकतारबंद हो गए।

बाजार में यातायात व्यवस्था बिगडऩे के आसार के चलते पुलिस का इंतजाम करना पड़ा।विदेशी सैलानियों की जुबानी
यहां मुश्किलें आई हैं। छोटे नोट नहीं मिल रहे हैं। अपने खर्चे कम कर रहे हैं। बैंक में जाकर 100 रुपए के नोट लेंगे।

निसिम (इजरायल )नोट बंद होने की जानकारी मिलने के बाद खासी मुश्किलें हुई। पांच सौ का नोट के बदले दुकानदारों ने 400 रुपए लौटाए।

रायलेन (हवाई अमरीका)
पांच सौ रुपए ही हैं। इस कारण परचेचिंग नहीं कर पा रहे हैं। दुकानदार एक्स्ट्रा मनी मांगते हैं। कुछ लोगों ने सौ सौ के नोट के बदलाने के लिए प्रस्ताव दिया है। बैंक में जाकर ही बदलाएंगे।

एक लड़की के इस हॉट विडियो ने सोशल मीडिया पर लगाई आग

मार्को ( इटली )
हम पूरे ग्रुप में आए हैं। नोटों पर बैन लगने की खबर जानने के बाद खर्च कम कर दिया है। होटल वाले को भी बाद में राशि देंगे। पांच सौ रुपए के बजाय तीन सौ रुपए दे रहे हैं। हमने इस प्रस्ताव को ठुकरा दिया है। बैंक में जाकर मनी एक्सचेंज कराएंगे।

साभार: timesmedia24.com

You May Also Like

English News