विद्या बालन का बड़ा बयान, कहा- फिल्म शुरू होने से पहले नहीं बजाया जाना चाहिए राष्ट्रगान

इन दिनों सिनेमाघरों में राष्ट्रगान बजने पर खूब बहस चल रही है. इस मुद्दे पर अब बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन ने भी अपनी राय दी है. विद्या ने कहा कि सिनेमाघरों में फिल्म से पहले राष्ट्रगान नहीं बजाया जाना चाहिए. देशभक्ति थोपी नहीं जा सकती. हाल ही में दिल्ली के एक कार्यक्रम में विद्या ने इस मुद्दे पर कहा कि, “मुझे नहीं लगता कि फिल्मों से पहले राष्ट्रगान बजाया जाना चाहिए. आप स्कूल में नहीं हैं, जहां आप दिन की शुरुआत राष्ट्रगान से करते हैं.”विद्या बालन का बड़ा बयान, कहा- फिल्म शुरू होने से पहले नहीं बजाया जाना चाहिए राष्ट्रगानकॉमेडियन कम एंकर भारती सिंह की शादी हुई तय, जानिए शादी की डेट और पूरी लव स्टोरी!

आगे विद्या ने कहा कि, “इसलिए मेरा व्यक्तिगत रूप से मानना है कि राष्ट्रगान वहां नहीं बजाया जाना चाहिए. आप देशभक्ति थोप नहीं सकते.” हालाँकि विद्या ने इवेंट में ये भी कहा कि उन्हें अपने देश से बहुत प्यार है और वे इसके लिए किसी भी हद तक जा सकती है. आगे विद्या ने कहा कि, “लेकिन यह सही नहीं है कि कोई मुझे यह बात बताएं. जब मैं राष्ट्रगान सुनती हूं, मैं कहीं भी रहूं, खड़ी हो जाती हूं.”

बता दे इन दिनों विद्या बालन अपनी आने वाली फिल्म ‘तुम्हारी सुलु’ में व्यस्त है. फिल्म में विद्या एक रेडियो जॉकी का किरदार निभा रही है. कुछ दिनों पहले ही फिल्म का दूसरा सांग ‘हवा हवाई’ रिलीज़ हुआ था. ‘तुम्हारी सुलु’ 17 नवंबर को रिलीज होने वाली हैं.

You May Also Like

English News