विद्या बालन को फिर मिल गई एक बायोपिक,

विद्या बालन को आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री, अभिनेता और फिल्मकार नंदामूरी तारक रामाराव यानि एनटी रामा राव के जीवन पर बनी रही फिल्म में चुना गया है। इसमें विद्या उनकी पत्नी बसवतारकम का रोल करेंगीlविद्या बालन को आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री, अभिनेता और फिल्मकार नंदामूरी तारक रामाराव यानि एनटी रामा राव के जीवन पर बनी रही फिल्म में चुना गया है। इसमें विद्या उनकी पत्नी बसवतारकम का रोल करेंगीl  एनटीआर के पुत्र बालाकृष्णा इस फिल्म में अपनी पिता का किरदार निभाएंगे l इस फिल्म का निर्देशन कृष कर रहे हैंl वही इस फिल्म का निर्माण बालकृष्ण और विष्णुवर्धन इंदूरी करने वाले हैं, एनटीआर, आंध्र प्रदेश के 7 वर्षों तक मुख्यमंत्री बने रहे और राजनीति में आने से पहले एनटी रामाराव खुद एक फिल्म अभिनेता थेl साथ ही उन्होंने फिल्मों का निर्माण निर्देशन एडिटिंग भी की थीl उन्हें तीन राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार प्राप्त हो चुके हैंl साथ ही वह व्यक्तिगत तौर पर भी राष्ट्रपति पुरस्कार जीत चुके हैंl  विद्या बालन को वैसे भी बायोपिक्स में काफ़ी दिलचस्पी रहती है। उन्होंने इससे पहले 'द डर्टी पिक्चर' में काम किया था, जो साउथ की विवादस्पद अभिनेत्री सिल्क स्मिता के जीवन पर आधारित थी। वो प्रख्यात गायिका एम एस सुब्बालक्ष्मी और लेखिका कमला दास के जीवन पर बनने वाली फिल्म में भी काम करना चाहती थीं लेकिन संभव न हो सका। लेकिन ये तय हो चुका है कि वो देश की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी पर एक वेब सीरीज़ में इंदिरा का रोल करेंगी। विद्या और उनके पति सिद्धार्थ रॉय कपूर ने एक महिला पत्रकार की इंदिरा गांधी पर लिखी पुस्तक पर के राइट्स पिछले दिनों खरीदें हैं। विद्या बालन को मीना कुमारी की बायोपिक भी ऑफ़र हुई थी और विद्या को स्क्रिप्ट काफी पसंद आई है। पूरी गुंजाईश थी कि वह इस फिल्म को हां कह देंगी लेकिन विद्या ने इस फिल्म तब ना कह दिया जब ख़बर आई कि मीना कुमारी का परिवार विद्या का इस फिल्म का हिस्सा होने से ख़ुश नहीं है।

एनटीआर के पुत्र बालाकृष्णा इस फिल्म में अपनी पिता का किरदार निभाएंगे l इस फिल्म का निर्देशन कृष कर रहे हैंl वही इस फिल्म का निर्माण बालकृष्ण और विष्णुवर्धन इंदूरी करने वाले हैं, एनटीआर, आंध्र प्रदेश के 7 वर्षों तक मुख्यमंत्री बने रहे और राजनीति में आने से पहले एनटी रामाराव खुद एक फिल्म अभिनेता थेl साथ ही उन्होंने फिल्मों का निर्माण निर्देशन एडिटिंग भी की थीl उन्हें तीन राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार प्राप्त हो चुके हैंl साथ ही वह व्यक्तिगत तौर पर भी राष्ट्रपति पुरस्कार जीत चुके हैंl

विद्या बालन को वैसे भी बायोपिक्स में काफ़ी दिलचस्पी रहती है। उन्होंने इससे पहले ‘द डर्टी पिक्चर’ में काम किया था, जो साउथ की विवादस्पद अभिनेत्री सिल्क स्मिता के जीवन पर आधारित थी। वो प्रख्यात गायिका एम एस सुब्बालक्ष्मी और लेखिका कमला दास के जीवन पर बनने वाली फिल्म में भी काम करना चाहती थीं लेकिन संभव न हो सका। लेकिन ये तय हो चुका है कि वो देश की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी पर एक वेब सीरीज़ में इंदिरा का रोल करेंगी। विद्या और उनके पति सिद्धार्थ रॉय कपूर ने एक महिला पत्रकार की इंदिरा गांधी पर लिखी पुस्तक पर के राइट्स पिछले दिनों खरीदें हैं। विद्या बालन को मीना कुमारी की बायोपिक भी ऑफ़र हुई थी और विद्या को स्क्रिप्ट काफी पसंद आई है। पूरी गुंजाईश थी कि वह इस फिल्म को हां कह देंगी लेकिन विद्या ने इस फिल्म तब ना कह दिया जब ख़बर आई कि मीना कुमारी का परिवार विद्या का इस फिल्म का हिस्सा होने से ख़ुश नहीं है।

 

You May Also Like

English News