विद्या स्टोक्स ने कहा- कि अगर शाम तक कांग्रेस ‌ने टिकट नहीं दी तो निर्दलीय चुनाव लड़ेंगी

कांग्रेस सरकार की वरिष्ठ मंत्री विद्या स्टोक्स ने ठियोग विस क्षेत्र से चुनावी ताल ठोक दी है। विद्या स्टोक्स ने कहा कि अगर शाम तक कांग्रेस हाईकमान ने उन्हें टिकट नहीं दिया तो वे निर्दलीय चुनाव लड़ेंगी।विद्या स्टोक्स ने कहा- कि अगर शाम तक कांग्रेस ‌ने टिकट नहीं दी तो निर्दलीय चुनाव लड़ेंगीBig News: कांग्रेस ने चुनाव आयोगा पर लगाया आरोप, बीजेपी पर भी साधा निशाना!

गौर हो कि काफी मंथन के बाद कांग्रेस हाईकमान ने रविवार को ठियोग सीट से दीपक राठौर को टिकट दिया है। आज नामांकन का आखिरी दिन है। अब देखना यह है कि क्या कांग्रेस हाईकमान शाम तक स्टोक्स को टिकट देता है या नहीं।

दीपक को मिला है टिकट 

स्टोक्स अपनी सीट छोड़ ठियोग से वीरभद्र सिंह को चुनाव लड़ाकर सक्रिय राजनीति से रिटायर होना चाह रही थीं। सीएम पहले तैयार थे, लेकिन दिल्ली में प्रदेश चुनाव समिति की बैठक में सीएम ने एलान कर दिया कि वे अर्की से चुनाव लड़ेंगे।

स्टोक्स ने सोनिया को फैक्स भेजा कि ठियोग से केवल वीरभद्र सिंह से ही चुनाव लड़ाया जाना चाहिए। लेकिन वीरभद्र के अर्की से चुनाव लड़ने पर फैसला हो चुका था।

इस सीट से स्टोक्स को लड़ाने की तैयारी थी कि अचानक उनकी तबीयत बिगड़ गई। हाईकमान ने रविवार को ठियोग सीट से दीपक राठौर को टिकट दे दिया।

You May Also Like

English News