Breaking News

विद्युत जामवाल ने नंदिता मेहतानी के साथ तस्वीरें शेयर कर दी ये गुड न्यूज

बॉलीवुड एक्टर विद्युत जामवाल ने फैशन डिजाइनर नंदिता मेहतानी से कुछ दिन पहले सगाई कर फैंस को चौंका दिया। अचानक विद्युत जामवाल ने रोमांटिक तस्वीरें नंदिता के साथ शेयर की और ये गुड न्यूज दी। हालांकि अब सनक एक्टर ने अपने शादी के प्लान को लेकर खुलासा किया और बताया कि  उनकी शादी औरों की शादियो से थोड़ी अलग और यूनिक होगी।

पारंपरिक शादी नहीं चाहते हैं विद्युत जामवाल 

इंडियन एक्सप्रेस संग बातचीत में विद्युत जामवाल ने शादी के सवाल पर जवाब दिया और बताया कि वह एक पारंपरिक शादी नहीं चाहते हैं। विद्युत जामवाल कहते हैं, “शादी बिल्कुल उसी तरह होगी जैसी होनी चाहिए लेकिन यह व्यवस्थित (पारंपरिक) तरीके से नहीं हो सकता। क्योंकिं मैं रेगुलर नहीं हूं। मैं ऐसा कुछ भी नहीं करना चाहता जो रेगुलर हो। इसलिए मेरे पास शादी की तारीख नहीं है। मुझे नहीं पता कि यह कब होने वाला है, लेकिन मेरे पास एक आइडिया जरूर है। यह शानदार रूप से अलग होगा। हां, हो सकता है कि हम 100 मेहमानों के साथ स्काईडाइविंग करने की कोशिश करें, सभी उन स्काइडाइविंग गियर में और वे सब मेरे साथ कूदेंगे। यह बहुत शानदार होने वाला है।  “

ड्रीम पपोजल को लेकर पहले से कोई प्लान नहीं बनाया

नंदिता मेहतानी के संग सगाई करने पर विद्युत ने बताया कि उन्होंने अपने ड्रीम पपोजल को लेकर पहले से कोई प्लान नहीं किया था। वह कहते हैं, “मैं आज जो हूं वह बनने की मैंने कभी योजना नहीं बनाई। बस  मैं इसके लिए काम कर रहा था। ठीक इसी तरह मेरी सगाई हुई थी, जो सिर्फ एक झटके में हो गई। मेरे पास लंबे समय के बाद दो दिन की छुट्टी थी और हमने हमाने मन में आया कि चलो बस करते हैं और कर लिया। “  वह बताते हैं कि हां हम दोनों ने सगाई कर ली हैं और हम इस प्यारी फीलिंग को एन्जॉय कर रहे हैं।

ताज महल के सामने गर्लफ्रेंड को पहनाई अंगूठी 

बता दें 1 सितंबर को विद्युत जामवाल ने ताज महल के सामने नंदिता को सगाई की अंगूठी पहनाई और सगाई की। इस रोमांटिक अंदाज को विद्युत जामवाल के फैंस ने काफी पसंद किया। अभी तक शादी को लेकर एक्टर ने कोई खास खुलासा नहीं किया है।

विद्युत की फिल्में और आने वाली मूवी

विद्युत अपने बेहतरीन एक्शन के लिए बॉलीवुड में मशहूर हैं। हालांकि वह इनदिनों वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खबरों में छाए हुए हैं। विद्युत ने हिंदी फिल्मों के अलावा तमिल और तेलुगू भाषा में भी फिल्में की हैं, लेकिन उन्हें पहचान बॉलीवुड में एंट्री के बाद मिली। विद्युत ने फिल्म फोर्स ने बॉलीवुड में कदम रखा. इसमें एक्टिंग के लिए उन्हें बेस्ट मेल डेब्यू से भी नवाजा गया था। इसके अलावा विद्युत अब तक फोर्स, स्टेनली का डिब्बा, कमांडो, बुलेट राजा, कामांडो 2 और बादशाहो जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं। अब वह आने वाले समय में फिल्म सनक में देखे जाएंगे।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com