विधानसभा चुनावः कोई फेरों के पहले तो कोई विदाई के बाद देने पहुंची वोट

लखीमपुर। उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड में विधानसभा चुनाव को लेकर काफी उत्साह नजर आया। हर उम्र के लोग मतदान केंद्रों पर अपने मताधिकार का प्रयोग करने पहुंचे। इनमें कुछ दुल्हे तो कुछ दुल्हनें भी थीं।

विधानसभा चुनावः कोई फेरों के पहले तो कोई विदाई के बाद देने पहुंची वोट

किराए से बुलाता था विदेशी कालगर्ल, लड़़कियाें महीने का देता था 1 लाख

इनमें से एक दुल्हन तो ऐसी थी जिसे मां-बाप ने घर से विदा किया और दूल्हे के साथ वो मतदान करने पहुंच गई। लखीमपुर में विदाई के मंडप से तनु जायसवाल सीधे पोलिंग बूथ पहुंची। माता-पिता से दूर जाने के गम में उसकी आंख में आंसू थे और मेहंदी लगी उंगलियों पर चुनाव की स्याही। तनु और उनके पति को प्रेक्षकों ने किया सम्मानित भी किया।

वहीं उत्तराखंड के हल्द्वानी में तुलसीनगर निवासी गोविंदराम भट्ट की बेटी भावना भट्ट की गत रात देवलचौड निवासी वरुण तिवारी से शादी हुई। विवाह की पूरी रस्म सुबह तक चली। सुबह जब विदाई का समय आया तो भावना ने पहले वोट डालने की जिद की।

इस पर वह दूल्हे के साथ तुलसीनगर हाईडिल गेट के बूथ पर वोट डालने गई। वोट डालने के बाद वह मायके पहुंची और वहां से विदाई की रस्म पूरी कर ससुराल गई। भावना का कहना है कि हम चाहते हैं कि हमारी पसंद का उम्मीदवार जीते। कम वोटिंग की वजह से पसंदीदा प्रत्याशी न हारे।

उत्तराखंड विधानसभा चुनाव 2017 के संदर्भ में उन्होंने कहा कि मतदान हमारा कर्तव्य भी है और अधिकार भी। इसलिए विदा होने से पहले वोट डालने आई हूं। उसने बताया कि ससुराल जाने के बाद उसके पति भी मताधिकार का प्रयोग करेंगे।

बोल्ड सीन्स से ओवरलोडेड है ‘रंगून’ रिलीज होते ही ट्रेलर ने मचाया धमाल

हरिद्वार के लक्सर क्षेत्र में ग्राम भेलपुरी स्थित पोलिंग बूथ पर दूल्हे मोहित सेनी ने मतदान किया। इसके बाद ही बरात फेरुपुर के लिए रवाना हुई। इसी तरह चमोली जिले के थराली विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत नलगांव में भी दूल्हे ने बरात रवाना होने से पहले मतदान किया।

loading...

You May Also Like

English News