विधानसभा चुनाव में AAP पार्टी मैदान में उतारेगी नये चेहरे…..

गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी ने तैयारियां शुरु कर दी हैं. इसी साल दिसंबर में गुजरात में चुनाव होने हैं और AAP की चुनाव समिति ने 13 पन्नों का आवेदन पत्र जारी किया है जिसे चुनाव में उतरने वाले हर उम्मीदवार को भरना जरूरी होगा. गुजरात में पार्टी के चुनाव समिति के अध्यक्ष किशोर देसाई ने कहा है की चुनाव लड़ने की मंशा रखने वाले हर उम्मीदवार को यह आवेदन पत्र भरना जरूरी होगा.विधानसभा चुनाव में AAP पार्टी मैदान में उतारेगी नये चेहरे.....Action: योगी राज में अब तक मारे गये 15 अपराधी, सैकड़ों जेल के पीछे!

पार्टी ने गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए अपनी राष्ट्रीय नीति को ही प्राथमिकता दी है. इसके तहत उम्मीदवारों को लिखित रूप में यह स्पष्ट करना होगा कि उनपर भ्रष्टाचार सांप्रदायिकता, चरित्रहीनता और कोई आपराधिक मामला नहीं चल रहा है. चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी उम्मीदवारों के चयन में चाल-चरित्र और चेहरे पर विशेष ध्यान देगी. पार्टी विधानसभा चुनाव में साफ छवि के उम्मीदवारों को उतारने की तैयारी कर रही है. हालांकि आम आदमी पार्टी गुजरात में कितने सीटों पर चुनाव लड़ेगी यह अभी तक तय नहीं हो पाया है. 

चुनाव में उतरने वाले उम्मीदवारों की लिस्ट पर आखिरी फैसला पार्टी के सर्वोच्च इकाई PAC को लेना है. लेकिन जिस तरह से आम आदमी पार्टी गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए आक्रामक तरीके से तैयारियों में आगे बढ़ रही है उससे अंदाजा लगाया जा रहा है की पार्टी ज्यादा से ज्यादा सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारेगी और बीजेपी को उसके घर में चुनौती देने की पूरी कोशिशकरेगी. गुजरात चुनाव में समय अब बेहद कम रह गया है ऐसे में पार्टी ने अपने सबसे बड़े स्टार प्रचारक और पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल के गुजरात दौरे पर स्थिति स्पष्ट नहीं की है.

You May Also Like

English News