विधायक और आईएएस अधिकारी के बीच प्यार चढ़ा परवान, अगल माह होगी शादी!

केरल: इश्क कब और किससे हो जाये कहा नहीं जा सकता है। यूं तो आप ने कई प्रेम कहानिया सुनी होंगी पर आज हम आपको एक ब्यूरोक्रेट और पॉलिटीशियन के प्यार के बारे में बताने जा रहे हैं। ज्याद बात को तूल न देते हुए आप को बता दें कि हम बात कर रहे हैं कि केरल के कांग्रेसी विधायक सबरीनाथन और आईएएस अधिकारी दिव्या की।

चर्चा ऐसी है कि दोनों के बीच प्यार इतना परवान चढ़ चुका है कि दोनों जल्द ही शादी करने वाले हैं। पूर्व विधानसभा स्पीकर जी.कार्तिकेयन के बेटे सबरीनाथन तिरुवनंतपुरम आईएएस अधिकारी डॉ दिव्या एस अय्यर के साथ रिलेशनशिप में हैं और वे जून में शादी करेंगे ये चर्चा उस वक्त शुरू हुईए जब मंगलवार को सबरीनाथन ने फेसबुक पर अपना रिलेशनशिप स्टेटस अपडेट किया और लिखा. कमिटेड दोनों की तस्वीर के साथ सबरीनाथन ने लिखा कुछ समय से मेरे करीबी लोग शादी को लेकर सवाल कर रहे हैं अब मैं इस बारे में घोषणा करते हुए खुश हूं मैं सब कलेक्टर डा. दिव्या एस अय्यर से तिरुवनंतपुरम में मिला था हमारे बीच करीबी बढ़ी ,हमने एक-दूसरे को जाना, विचार समझे, दिलचस्पियों के बारे में जाना,दोनों के परिवारों के आशीर्वाद से दिव्या मेरी जीवनसंगिनी बनने वाली हैं।

हम आप सबसे आशीर्वाद की अपेक्षा करते हैं। अपनी शादी को लेकर आईएएस दिव्या ने कहा कि उन्हें ऐसे किसी मामले की जानकारी नहीं जहां किसी ब्यूरोक्रेट ने पॉलिटिशियन से शादी की हो उन्होंने कहा कि हमें आप सबके आशीर्वाद की जरूरत है । 32 वर्षीय दिव्या मेडिसिन में ग्रेजुएट हैं और साल 2013 में आईएएस बनीं उनके माता-पिता इसरो और एसबीटी से रिटायर कर्मचारी हैं । सबरीनाथन और दिव्या के परिवार इस फैसले से खुश हैं सबरीनाथन एमबीए ग्रेजुएट हैं और कांग्रेस से विधायक हैं

You May Also Like

English News