विधायक विक्रम सैनी ने दिया विवादित बयान , हुआ वायरल !

मुजफ्फरनगर:  यूपी के मंत्रियों और विधायकों को अपने बयान पर कंट्रोल की हिदायत शायद काम नहीं आई। यह वजह रही कि मुजफ्फरनगर के खतौली से विधायक विक्रम सैनी ने कानून का हाथ में लेने जैसा विवादिता बयान दे दिया। हैरानी की बात यह रही कि विधायक में जब यह बयान दिया उस वक्त केन्द्रीय मंत्री से लेकर राज्यमंत्री भी स्टेज पर मौजूद थे।


कल एक अभिनंदन समारोह के दौरान विधायक विक्रम सैनी ने गोहत्या पर विवादित बयान दे डालाए जो वायरल हो रहा है। उन्होंने कहाए जो गो.माता को माता न मानते हों और उनकी हत्या करते हों तो मैंने वादा किया था कि ऐसे लोगों के हाथ पैर तुड़वा दूंगा। एक कार्यक्रम के दौरान उन्होंने कहा जो गो माता की हत्या करेंगे उनके हाथ पैर तोड़ दिए जाएंगे। इस समारोह में केंद्रीय जल संसाधन राज्यमंत्री डॉ संजीव बालियान, प्रदेश के गन्ना विकास एवं चीनी मिल राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार सुरेश राणा समेत जिले के पांच विधायकों का अभिनंदन किया गया।

सैनी ने आगे कहा जो व्यक्ति वंदे मातरम बोलने में संकोच करता हो, या भारत माता के नारे लगाते हुए जिसका सीना चौड़ा न होता हो और जो गोमाता को माता न मानते हो और उनकी हत्या करते होंए तो मैंने वादा किया था कि ऐसे लोगों के हाथ पैर तुड़वा दूंगा। मंच पर मौजूद सभी विधायकों ने उन्हें रोकने का प्रयास किया लेकिन वे बोलते ही गए।

You May Also Like

English News