विनोद खन्ना की खोज थी ये हीरोइन, जो शादी कर उडा ले गयी करीना का ‘ब्वॉयफ्रेंड’

इस हीरोइन की तस्वीर देख कुछ याद आया आपको ? इस हीरोइन को आपने फिल्म ‘प्यार किया तो डरना क्या’ में देखा होगा। इस फिल्म में सलमान खान और काजोल लीड रोल में थे, जबकि ये हीरोइन काजोल की दोस्त बनी थी। इस हीरोइन का नाम है अंजला जावेरी।विनोद खन्ना की खोज थी ये हीरोइन, जो शादी कर उडा ले गयी करीना का 'ब्वॉयफ्रेंड'

बॉलीवुड की चर्चित हसीना सनी लियोनी ने अपने इस भाई को बांधी राखी

अंजला जावेरी की ये एकमात्र हिट फिल्म थी, हालांकि इससे पहले वो एक हिंदी फिल्म में काम कर चुकीं थीं। वो एक्टर विनोद खन्ना की खोज थीं। विनोद खन्ना ने उन्हें फिल्म ‘हिमालय पुत्र’ के जरिए बॉलीवुड में लॉन्च किया। इस फिल्म के जरिए विनोद खन्ना ने बॉलीवुड में अपने कदम रखे थे। हालांकि वो बॉलीवुड में कुछ कमाल नहीं दिखा पाईं और इंडस्ट्री छोड़ दी। क्या आप जानते हैं कि आज अंजला कहां और क्या कर रही हैं ?

दिग्गज अभिनेता फरहान अख्तर की अपकमिंग फिल्म ‘लखनऊ सेंट्रल’ का ‘मीर-ए-कारवां’ हुआ रिलीज

बॉलीवुड छोड़ने के बाद अंजला जावेरी ने कुछ तमिल, तेलुगु और मलयालम फिल्मों में भी काम किया और इसके बाद उन्होंने शादी कर ली। उन्होंने मॉडल और एक्टर तरुण अरोड़ा से शादी की। तरुण अरोड़ा वही हैं जिन्होंने फिल्म ‘जब वी मेट’ में करीना के ब्वॉयफ्रेंड का रोल प्ले किया था। आज अंजला जावेरी अपनी शादीशुदा जिंदगी में खुश हैं।

बेशक हिंदी फिल्मों में फ्लॉप रहने के बाद उन्होंने बॉलीवुड को अलविदा कह दिया लेकिन साउथ में वो जाना-माना नाम हैं।

 

You May Also Like

English News