अभी-अभी: हुआ ये बड़ा फैसला विनोद खन्ना की सीट से BJP सांसद बनेंगे ये बड़े एक्टर

New Delhi : विनोद खन्ना के निधन के बाद अब खबर ये उड़ रही है कि गुरदासपुर में उनकी सीट से इलेक्शन कौन लड़ेगा। विनोद खन्ना गुरदासपुर की सीट से चार बार सांसद चुने गए थे। अब बीजेपी इस फिराक में है कि विनोद खन्ना के बाद ये सीट किसे दी जाए।विनोद खन्नायह भी पढ़े:> अभी-अभी: हैदराबाद मे प्लास्टिक गोदाम में लगी भीषण आग, चारो तरफ मचा हड़कंप…

फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े दो नाम सबसे पहले आ रहे थे अक्षय कुमार और ऋषि कपूर। अक्षय कुमार वैसे तो खुद भी कई बार कह चुके हैं कि वो पॉलिटिक्स के लिए नहीं बने हैं और उनकी मैनेजर ने भी इस खबर का खंडन किया।

वैसे अक्षय कुमार ने अपने ससुर राजेश खन्ना को भी देखा था पॉलिटिक्स में, जो फिल्मी करियर के खत्म होने के बाद पॉलिटिक्स में भी कुछ खास कारनामा नहीं कर पाए।

अक्षय कुमार ने अपने दोस्त गोविंदा के करियर को भी गौर से देखा है महानायक अमिताभ बच्चन और हीमैन धर्मेंद्र का भी हाल देखा है। पॉलिटिक्स में आने के बाद इन सभी बड़े कलाकारों के फिल्मी करियर पर असर पड़ा था ये देखते हुए अक्षय ने पॉलिटिक्स को नो एंट्री का बोर्ड दिखा दिया है।

दूसरा नाम ऋषि कपूर का आ रहा था। जब उनसे पूछा तो उन्होंने भी इंकार कर दिया, ऋषि कपूर की बेबाकी पॉलिटिक्स में चल भी नहीं सकती। जितने भी कलाकार पॉलिटिक्स में आए हैं हेमा मालिनी, टीवी एक्ट्रेस स्मृति ईरानी, भोजपुरी एक्टर मनोज तिवारी के अलावा ज्यादातर का हाल बेहाल ही रहा।

देखना दिलचस्प होगा विनोद खन्ना की जगह गुरदासपुर से कौन इलेक्शन लड़ेगा। वैसे कयास ये भी लगाए जा रहे हैं कि विनोद खन्ना की दूसरी पत्नी कविता या फिर बेटे अक्षय खन्ना भी पिता की जगह ले सकते हैं अगर उन्हें राजनीति में रुचि हो तो।

 

You May Also Like

English News