अभी-अभी: आई ये बुरी खबर भाजपा नेताओ ने विनोद खन्ना को दी श्रद्धांजलि

शिलॉन्ग। बॉलीवुड स्टार्स से जुड़ी हर छोटी से छोटी खबर सोशल मीडिया की सुर्खियां बनी रहती है। बॉलीवुड फैन हो या आम आदमी सोशल मीडिया के जरिए खबर जैसी भी हो हर किसी तक पहु्ंच ही जाती है। बीते दिनों बॉलीवुड एक्टर विनोद खन्ना की खराब तबियत की खबर भी लोगों तक सोशल मीडिया के जरिए ही पहुंची। हर बार की तरह उनसे जुड़ी अफवाहों ने भी पैर फैलाए। इस बार फैली अफवाह का ऐसा असर पड़ा जिसकी वजह से भाजपा नेता ने कुछ ऐसा कर दिया, जिसकी वजह से उन्हेंं माफी तक मांगनी पड़ गई।

अभी-अभी: आई ये बुरी खबर भाजपा नेताओ ने विनोद खन्ना को दी श्रद्धांजलि

सलमान और एेश्वर्या का चौंकाने वाला राज आया सामने

सोशल मीडिया के द्वारा फैली विनोद खन्ना की मौत की अफवाह का प्रभाव मेघालय में देखने को मिला जहां बीजेपी ने स्वच्छ भारत अभियान के एक कार्यक्रम के दौरान विनोद खन्ना को श्रद्धांजलि दे डाली। यह कार्यक्रम मेघालय के शिलॉन्ग में आयोजित किया गया था। राज्य में पार्टी के महासचिव डेविड खरसाती ने कार्यक्रम शुरू होने से पहले लोगों से 2 मिनट के लिए विनोद खन्ना के लिए मौन रखने की दर्खवास्त कर दी।

अभी-अभी: इंटर स्टेट काउंसिल की बैठक हुई शुरू, CM योगी भी हिस्सा लेने पहुंचे…

विनोद खन्ना के जीवित होने की खबर जानकर उन्होंने गलती मानते हुए, माफी मांगी और और उनकी लंबी उम्र की कामना की। उनके मुताबिक उनके किसी परिचित ने उन्हें विनोद खन्ना के देहांत की खबर दी थी, जिसपर उन्होंने पुष्टि किए बिना विश्वास कर लिया। खबर जानने के बाद उन्हें लगा कि विनोद खन्ना उनकी पार्टी से पूर्व सांसद रह चुके हैं इसलिए उन्हें श्रद्धांजलि देनी चाहिए। खबर की पुष्टि न करने पर उन्हें अफसोस है जिसके लिए उन्होंने माफी मांगी। 

बत दें, अस्पताल की ओर से मेडिकल बुलेटिन जारी कर विनोद खन्ना की सेहत में सुधार की खबर बताई है। बीते दिनों उनके बेटे राहुल ने बताया था कि शरीर में पानी की कमी होने की वजह से एक्टर को अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

You May Also Like

English News