विराट-अनुष्का की शादी के बाद कुछ इस तरह से DJ पर मेहमानों ने किया डांस

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की 11 दिसंबर, सोमवार को शादी हो गई. सोशल मीडिया से लेकर खबरों तक उनकी शादी की फोटोज और वीडियोज ने हंगामा मचाया हुआ है. इसी बीच इन दोनों की पोस्ट वेडिंग फोटोज भी सामने आ गई हैं. शादी के बाद विराट और अनुष्का ने भी मेहमानों के साथ डांस किया. विराट-अनुष्का की शादी के बाद कुछ इस तरह से DJ पर मेहमानों ने किया डांस
अपनी शादी में अनुष्का ने पहना 67 कारीगरों द्वारा बनाया कीमती लहंगा

अनुष्का डीजे पार्टी में शादी के बाद वाले न्यूली मैरिड लुक में नजर आईं तो विराट भी काफी कूल दिखे. अनुष्का ने ट्रेडिशनल चूड़ा पहना हुआ था और पीच कलर की ड्रेस में वो काफी प्रिटी लग रही थीं.
 

वहीं सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे सगाई के वीडियो को देखकर आपका मन भी शादी करने के लिए मचलने लगेगा या फिर अगर आपकी शादी हो गई है तो आपको वो पल जरूर याद आ जाएगा.
 

विराट ने अनुष्का को रिंग पहनाई और फिर उन्होंने अपनी होने वाली वाइफ को गाल पर प्यारा सा किस किया. विराट-अनुष्का ने एक-दूसरे को गले भी लगाया. रिपोर्ट्स में सामने आ रहा है कि विराट ने अनुष्का को जो रिंग पहनाई उसे तीन महीने में ऑस्ट्रिया की डिजाइनर ने तैयार किया था. बॉलीवुड लाइफ की एक रिपोर्ट के मुताबिक़ इसकी कीमत 1 करोड़ रुपये है.
 

विराट की हल्दी की फोटोज में उनकी मां भी नजर आ रही हैं जो बेटे के भांगड़े के साथ सुर मिल रही हैं.
 

हल्दी रस्म के दौरान विराट ने दोस्तों और कजिन्स के साथ जमकर भांगड़ा भी किया. फोटोज भी क्ल‍िक करवाई.
 

हल्दी के बाद आती है मेहंदी की रस्म. मेहंदी सेरेमनी में अनुष्का ने अपने फेवरेट शेड हॉट पिंक को चुना. ग्राफिक क्राप टॉप के साथ फूशि‍या पिंक और ओरेंज दो रंगों से सिल्क फैब्रिक पर लहंगे को सजाया गया है. इसमें कलकत्ता के फेमस ब्लॉक प्रिंट और हाथ से जरदोजी और मोरारी की कढ़ाई की गई है.
 

विराट ने इस मौके पर खादी की सफेद कुर्ता के साथ चूड़ीदार पहना है. इस पर अनुष्का की ड्रेस को मैच करता पिंक नेहरू जैकेट उनके लुक को परफेक्ट बनाता है. मेहंदी फंक्शन में भी ये दोनों अपनी फैमिली के साथ मस्ती करते दिखे.  फोटो में अनुष्का की हथेलियों और कलाई पर मेहंदी देख सकते हैं.
 

अनुष्का ने शादी के लिए लहंगा पहना था. सब्यसाची के मुताबिक इसे 67 कारीगरों ने मिलकर 32 दिन में तैयार किया था. पेल पिंक कलर के लहंगे पर हाथ की कढ़ाई का खास काम किया गया है.
 

सभी रस्मों के बाद विदाई की रस्म में अनुष्का चावल फेंकती नजर आईं. शादी के सभी संस्कार अनुष्का शर्मा के पारिवारिक गुरु अनंत महाराज के निर्देशन में पूरे हुए.

You May Also Like

English News