विराट-अनुष्का की शादी में एक मेहमान का खर्च था 1 करोड़, पूरी शादी का खर्च सुन हो जायेंगे हैरान

विराट और अनुष्का की शादी किसी परियों की कहानी से कम नहीं थी। अनुष्का खुद भी अपनी शादी में एक प्रिंसेस लग रही थीं। वहीं विराट भी एक राजकुमार की तरह आए और अपनी प्रिसेंस को ब्याह कर ले गए। विराट-अनुष्का की शादी में एक मेहमान का खर्च था 1 करोड़, पूरी शादी का खर्च सुन हो जायेंगे हैरानविराट-अनुष्का की शादी के बाद कुछ इस तरह से DJ पर मेहमानों ने किया डांस

अपनी इस शादी को रॉयल बनाने के लिए विराट-अनुष्‍का ने पानी की तरह पैसा बहाया। तस्‍वीरों और वीडियो से साफ पता चल रहा है कि शादी पर कितना खर्च किया गया होगा। इसलिए हम आपको विरुष्का की शादी का बजट बताने जा रहे हैं।इस शादी को एक खास शख्स ने भव्य बना दिया। इस शख्स का बॉलीवुड से पुराना कनेक्‍शन है। इनका नाम है बंटी सचदेव। बंटी सोनाक्षी सिन्हा के एक्स ब्वॉयफ्रेंड हैं। शादी की कुछ तस्वीरों में बंटी नजर भी आ रहे हैं।

बंटी हर बड़ी शख्सियत की पार्टी प्लान करते हैं। बंटी और विराट करीब 10 साल से साथ हैं। कहा तो यह भी जाता है कि विराट की ब्रांड वैल्यू आसमान की ऊंचाई तक पहुंचाने में भी बंटी का ही दिमाग है।
बंटी के अलावा लखनऊ की रहने वाली फेमस वेडिंग प्लानर देविका का भी इसमें बहुत बड़ा हाथ है। इन्हीं दोनों के प्रयास से ये साल की सबसे बड़ी शादी बन गई। जिस रिजॉर्ट में विरुष्का की शादी वो खास उनके लिए दिसंबर में खोला गया। वर्ना ये रिजॉर्ट हमेशा अप्रैल में खुलता है।
 

शादी के लिए 50 खास मेहमानों को ही न्योता दिया गया था। यहां एक व्यक्ति के एक हफ्ते रुकने का खर्च करीब एक करोड़ रुपए है। इस हिसाब से देखें तो विराट और अनुष्का की शादी के लिए मेहमानों को ठहराने में ही 45-50 करोड़ रुपए का खर्च आया।
 

अनुष्का-विराट की वेडिंग को इंडियन टच देने के लिए शहनाई, ढोल ताशे और भंगड़े का भी इंतजाम किया गया था। अनुमान लगाया जा रहा है कि अनुष्का-विराट की शादी में 75-100 करोड़ रुपये तक खर्च हुए होंगे।

You May Also Like

English News