विराट-अनुष्का ही नहीं, बल्कि बॉलीवुड की इन शादियों में भी खेला गया HIDE & SEEK

जब कभी भी किसी बॉलीवुड सेलेब्रिटी की शादी होती है तो पूरे देश की निगाहें उन पर टिकी रहती हैं। फैंस अपने चहीते सितारों की शादी से जुड़ी एक-एक बात जानने के लिए बेचैन दिखाई देते हैं। मीडिया भी हर बात को अपडेट करने में लगी रहती है। हालांकि अब कुछ बदलाव नजर आने लगा है। जब भी किसी सेलेब्रिटी की शादी होने वाली होती है तो उनके, मीडिया और फैंस के बीच HIDE & SEEK का गेम शुरू हो जाता है। पिछले कुछ समय से सेलेब्रिटीज अपनी शादी छिपाकर करने लगे हैं।विराट-अनुष्का ही नहीं, बल्कि बॉलीवुड की इन शादियों में भी खेला गया HIDE & SEEK

अभी-अभी: ऐश्वर्या और अभिषेक के फैंस के लिए आई बड़ी खबर, 9वीं बार आ रहे हैं साथ

दरअसल विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की 11 दिसंबर को इटली में शादी हुई लेकिन शादी की तारीख की पुष्टि आखिरी समय तक नहीं हो पाई थी। दोनों की शादी से जुड़ी सारी खबरें सूत्रों के माध्यम से आ रही थीं। शादी होने से पहले तक दोनों परिवारों की तरफ से सभी बातों को बताने से साफ इनकार किया गया। शादी को आखिरी वक्त तक सस्पेंस में रखा गया। 

शादी की तारीख को लेकर कुछ ऐसा ही सस्पेंस एक्टर शाहिद कपूर की शादी के दौरान भी हुआ था। दिल्ली की मीरा राजपूत के साथ शाहिद ने साल 2015 में शादी की था मगर शादी की तारीख को लेकर पूरा सस्पेंस बनाकर रखा गया। पहले खबर थी कि शाहिद साल 2014 के दिसंबर में शादी करेंगे। फिर खबर आई कि शादी जून 2015 में होगी और फिर 8 जुलाई 2015 की खबरें आने लगीं।
वैसे बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी की शादी भी आंख मिचौली का गेम था। रानी की शादी को लेकर भी अटकलों का बाजार गर्म था, मगर इसकी पुष्टि नहीं हो पा रही थी। साल 2014 में रानी मुखर्जी ने आदित्य चोपड़ा के साथ इटली के एक होटल में शादी की थी।
 

जॉन अब्राहम बिपाशा बसु से ब्रेकअप होने के बाद जब प्रिया रुंचल के साथ रिलेशनशिप में आए तो उन्होंने अपने आप को मीडिया से दूर रखना शुरू कर दिया। जॉन और प्रिया की शादी की किसी को कानोंकान खबर नहीं हुई। जॉन ने तो बाद में भी शादी की कोई डिटेल शेयर नहीं की। इस बात का खुलासा साल 2014 में तब हुआ जब जॉन ने ट्विटर पर फैंस को नए साल की मुबारकबाद दी। इस मैसेज में उन्होंने अपने नाम के साथ प्रिया का नाम भी जोड़ा था।
 

वहीं साल 2012 में विद्या बालन ने भी मीडिया को खूब परेशान किया था। विद्या की शादी के वेन्यू को लेकर काफी सस्पेंस रहा। हालांकि विद्या की शादी बाद में मुंबई में ही हुई थी।

You May Also Like

English News