विराट और अनुष्का का साथ में ट्रेनिंग का वीडियो हुआ वायरल

भारतीय क्रिकेट कप्तान विराट कोहली गर्दन की चोट के चलते पिछले काफी समय से मैदान से दूर है। लेकिन इंग्लैंड दौरे से पहले फिट होने के लिए कोहली फिटनेस ट्रेनिंग में कोई कमी नहीं कर रहे हैं। कोहली ने अपने फिटनेस के दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया, जिसमें उनके साथ कोई ‘स्पेशल’ नजर आ रहा है।भारतीय क्रिकेट कप्तान विराट कोहली गर्दन की चोट के चलते पिछले काफी समय से मैदान से दूर है। लेकिन इंग्लैंड दौरे से पहले फिट होने के लिए कोहली फिटनेस ट्रेनिंग में कोई कमी नहीं कर रहे हैं। कोहली ने अपने फिटनेस के दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया, जिसमें उनके साथ कोई 'स्पेशल' नजर आ रहा है।  यह स्पेशल शख्स कोई और नहीं, उनकी पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा है। कोहली ने बुधवार को इंस्टग्राम पर यह वीडियो पोस्ट कर इसका कैप्शन दिया, 'साथ में ट्रेनिंग करना और अच्छा होता है।' यह फोटो 13 घंटे पहले पोस्ट किया गया और इसे 23 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं और इसे बहुत लाइक किया जा रहा है।  विराट और अनुष्का ने पिछले साल दिसंबर में शादी की थी। ये दोनों सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव हैं और अपने फोटोज पोस्ट करते रहते हैं, फिर चाहे वो हनीमून के हो या आईपीएल के दौरान अनुष्का के बर्थडे के।  विराट को काउंटी क्रिकेट में खेलना था, लेकिन गर्दन की चोट के चलते वे उसमें हिस्सा नहीं ले पाए। अनुष्का अपनी फिल्म की शूटिंग के चलते अमेरिका में व्यस्त थी, जो हाल ही में वापस लौटी है।  कोहली को अब बेंगलुरु स्थित नेशनल क्रिकेट एकेडमी में फिटनेस टेस्ट से गुजरना होगा और वे इसके बाद रिहैबिलिटेशन प्रक्रिया से गुजरेंगे। भारतीय टीम को जून अंत में आयरलैंड और इंग्लैंड के दौरे पर रवाना होना है।

यह स्पेशल शख्स कोई और नहीं, उनकी पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा है। कोहली ने बुधवार को इंस्टग्राम पर यह वीडियो पोस्ट कर इसका कैप्शन दिया, ‘साथ में ट्रेनिंग करना और अच्छा होता है।’ यह फोटो 13 घंटे पहले पोस्ट किया गया और इसे 23 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं और इसे बहुत लाइक किया जा रहा है।

विराट और अनुष्का ने पिछले साल दिसंबर में शादी की थी। ये दोनों सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव हैं और अपने फोटोज पोस्ट करते रहते हैं, फिर चाहे वो हनीमून के हो या आईपीएल के दौरान अनुष्का के बर्थडे के।

विराट को काउंटी क्रिकेट में खेलना था, लेकिन गर्दन की चोट के चलते वे उसमें हिस्सा नहीं ले पाए। अनुष्का अपनी फिल्म की शूटिंग के चलते अमेरिका में व्यस्त थी, जो हाल ही में वापस लौटी है।

कोहली को अब बेंगलुरु स्थित नेशनल क्रिकेट एकेडमी में फिटनेस टेस्ट से गुजरना होगा और वे इसके बाद रिहैबिलिटेशन प्रक्रिया से गुजरेंगे। भारतीय टीम को जून अंत में आयरलैंड और इंग्लैंड के दौरे पर रवाना होना है।

You May Also Like

English News