विराट और अनुष्का की शादी कराने वाले पंडित बन गये सेलिब्रिटी, जानिए कौन हैं?

इटली: क्रिकेटर विराट कोहली और बालीवुड एक्टे्रस अनुष्का ने शादी जितनी सीक्रेट तरीके से हुई, उतना ही उनके फैन्स शादी के बारे में ज्यादा से ज्यादा बातें जानना चाहते हैं। विराट-अनुष्का की शादी कराने वाले पंडित जी भी अब सेलिब्रिटी बन गए हैं। लोग उनके बारे में जानने के लिए इंटरनेट पर सर्च कर रहे हैं और सोशल मीडिया पर उन्हें बधाई दे रहे हैं।


इटली में रहने वाले पंजाब के पंडितजी यानी पवन कुमार कौशल भी खुद इस बात को मानते हैं कि विरुष्का की शादी के बाद वह भी सिलेब्रिटी जैसे ही बन गए हैं। पवन 25 साल पहले इटली के बोर्गो सेन जियकमो शहर में जाकर बस गए थे।

पवन बताते हैं कि उन्हें शादी के कुछ घंटों तक यह पता नहीं था कि वह विराट और अनुष्का की शादी कराने वाले हैं। पवन ने बताया कि वह जह वेन्यू के लिए निकल रहे थेए तब उन्हें यह बात बताई गई थी।

पवन का कहना है कि मुझे वेन्यू तक पहुंचने के लिए 400 किमी लंबी यात्रा करनी पड़ी। जब तक मुझे विराट की ममी ने नहीं बताया तब तक मैं कन्फ्यूजन में था। विराट की ममी ने मुझसे पंजाबी में बात की। ये जानकारी मेरे लिए सरप्राइज ही थी कि मैं इतने बड़े सिलेब्रिटीज की शादी कराने वाला था।
पवन ने बताया कि विराट और अनुष्का बहुत आदर के साथ बात कर रहे थे। वे शादी की रस्मों में रुचि दिखा रहे थे। मैंने उन्हें बताया कि उन्हें सात फेरों में एक.दूसरे को क्या वचन देने हैं। विराट और उनकी ममी ने मुझसे पंजाबी में बात की और अनुष्का मुझसे हिंदी में बात कर रही थीं। पवन ने शादी के बारे में ज्यादा डीटेल्स नहीं बताईं। पवन शनिदेव के पुजारी हैं और इटली में उनका अपना शिव मंदिर है।

You May Also Like

English News