विराट और सना मीर की जोड़ी रहेगी सबसे हॉट!, जानिए कैसे…

नई दिल्ली। क्रिकेटर्स की लो‍कप्रियता फिल्म स्टार्स से कम नहीं होती है। इनकी प्रायवेसी खत्म सी हो जाती है, क्योंकि लेट नाइट पार्टी, रेस्टॉरेंट और हर जगह मीडिया की उन पर कड़ी नजर रहती है। इनके अफेयर्स की खबरों को चटखारे लेकर पढ़ा जाता है। आमतौर पर पुरुष तथा महिला क्रिकेटर्स के संबंध कम ही देखने को मिलते हैं। लेकिन यदि अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में जोडि़यां बनाई जाए तो भारत के टेस्ट कप्तान विराट कोहली और पाकिस्तानी महिला टीम की कप्तान सना मीर की जोड़ी सबसे हॉट रहेगी।

विराट और सना मीर की जोड़ी रहेगी सबसे हॉट!, जानिए कैसे...

टीम इंडिया के हैंडसम हंक विराट और पाकिस्तान की खूसबूरत क्रिकेटर सना मीर की जोड़ी इस सूची में शीर्ष पर रहेगी। आक्रामक क्रिकेट के लिए ख्यात विराट के सामने पाकिस्तान महिला टीम की कप्तान सना सही जोड़ी साबित होंगी। वैसे क्रिकेट मैदान से बाहर विराट के बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के साथ संबंधों की चर्चा जोरों पर है।

हमने इस सूची में विराट और सना के अलावा इंग्लैंड के कप्तान एलिस्टेयर कुक, द‍क्षिण अफ्रीका के कप्तान और दिग्गज बल्लेबाज एबी डी’विलियर्स, द. अफ्रीका के डी कॉक और पाकिस्तान के अहमद शहजाद को भी शामिल किया है।

एलिस्टेयर कुक और एलिस पैरी :

cook-perry

इंग्लैंड के कप्तान एलिस्टेयर कुक ने सचिन तेंडुलकर के कई रिकॉर्ड्सक को खतरा पैदा कर दिया है। उनके साथ ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट की सुंदरी एलिस पैरी को रखा गया है। ‍एलिस ने मात्र 16 वर्ष की उम्र में ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम की तरफ से डेब्यू किया था।

क्विंटन डी कॉक और सराह टेलर: दक्षिण अफ्रीका के विकेटकीपर बल्लेबाज क्विंटन डी कॉक भारत के खिलाफ शुरुआती तीन मैचों में शतकों की हैटट्रिक लगा चुके हैं। इंग्लिश क्रिकेटर सराह अपने ग्लैमरस लुक के लिए जानी जाती है। क्रिकेट में इनकी जोड़ी बहुत हॉट रहेगी।

एबी डी’विलियर्स व इसाबेल जोएस:

abd

द. अफ्रीका के एबी डी’विलियर्स की गिनती दुनिया के महान बल्लेबाजों में की जाती है। मैदान पर 360 डिग्री में कही पर भी शॉट लगाने में उन्हें महारत हासिल है। वे सिर्फ क्रिकेट ही नहीं, बल्कि कई अन्य खेलों में दबदबा रखते हैं। उनकी जोड़ीदार के रूप में आयरिश महिला क्रिकेटर इसाबेल उपयुक्त रहेगी।

अहमद शहजाद और डेनियल वैट : अहमद को पाकिस्तान ‍का ‘विराट कोहली’ कहा जाता है। क्रिस गेल के दोस्त अहमद उभरते क्रिकेटर हैं। उनकी जोड़ीदार के रूप में इंग्लैंड की डेनियल वैट को रखा गया है। ये दोनों उत्साही क्रिकेटर हैं और इनकी जोड़ी शानदार रहेगी।

You May Also Like

English News