विराट और MS धोनी समेत टीम इंडिया ने की दंबुला में ‘स्टाइलिश एंट्री’

श्रीलंका को उसी की धरती पर टेस्ट सीरीज में 3-0 से चित करने के बाद टीम इंडिया का लक्ष्य 20 अगस्त से शुरू होने वाली पांच मैचों की वन-डे सीरीज में अपना शानदार फॉर्म बरकरार रखने का होगा। विराट कोहली के नेतृत्व वाली टीम इंडिया गुरुवार को पहला वन-डे खेलने के लिए दंबुला पहुंची। विराट कोहली, एमएस धोनी समेत टीम इंडिया की एंट्री काफी स्टाइलिश रही।
विराट और MS धोनी समेत टीम इंडिया ने की दंबुला में ‘स्टाइलिश एंट्री’
 

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर भारतीय क्रिकेटरों की कुछ फोटो पोस्ट की। इन फोटोज में टीम इंडिया के खिलाड़ी बस से बाहर निकलते हुए दिख रहे हैं। कुछ खिलाड़ियों ने स्थानीय लोगों को ऑटोग्राफ देकर उनका दिन भी बना दिया।
कोहली की एंट्री काफी स्टाइलिश रही क्योंकि वो हैट पहने हुए दिखे। वहीं रोहित शर्मा का एक स्थानीय ने फूल देकर स्वागत किया। बता दें कि रोहित को तीन मैचों की टेस्ट सीरीज में एक भी टेस्ट में खेलने का मौका नहीं मिला था।
 

धोनी ने लाल रंग की टी-शर्ट पहनी थी और बस से उतरते समय वो आइसक्रीम का मजा ले रहे थे।  याद हो कि कोहली पहले ऐसे कप्तान बने, जिन्होंने विदेशी जमीन पर पहली बार टेस्ट सीरीज में क्लीन स्वीप किया। 
 

इसके अलावा 28 वर्षीय कोहली ने विदेशी जमीन पर सबसे ज्यादा जीत दर्ज करने के मामले में एमएस धोनी को भी पीछे छोड़ दिया। कोहली की कप्तानी में जहां टीम इंडिया ने विदेशी जमीन पर 7 टेस्ट जीते, वहीं धोनी के खाते में 6 जीत ही दर्ज थी। सौरव गांगुली इस लिस्ट में टॉप पर हैं, जिनकी कप्तानी में टीम इंडिया ने सबसे ज्यादा 11 जीत दर्ज की है। कोहली को गांगुली को पीछे छोड़ने के लिए 5 जीत की जरुरत है।

You May Also Like

English News