विराट का के जल्दी आउट होने के कारण उनके एक फैन ने खुद को लगाई आग…

दक्षिण अफ्रीका के केपटाउन स्थित न्यूलैंड्स स्टेडियम में शुक्रवार को पहले टेस्ट के पहले दिन कप्तान विराट कोहली के जल्दी आउट होने के कारण एक फैन ने केरोसिन डालकर आग लगा ली। दरअसल, पहले दिन मेजबान टीम 286 रनों पर ऑलआउट हो गई। इसके बाद टीम इंडिया की शुरुआत भी बेहद खराब रही। टीम इंडिया ने पहले दिन का खेल समाप्त होने तक 11 ओवर में तीन विकेट खोकर 28 रन बनाए।विराट का के जल्दी आउट होने के कारण उनके एक फैन ने खुद को लगाई आग...

Football: तो क्या फुटबॉलर मेस्सी छोड़ देंगे बार्सिलोना का साथ?

वहीं, बल्लेबाजी करने उतरी टीम इंडिया की भी शुरुआत कुछ खास नहीं रही। ओपनर मुरली विजय (1) और शिखर धवन (16) रन बनाकर आउट हुए। कप्तान विराट कोहली भी महज 5 रन बनाकर आउट हो गए। भारत ने 27 रन पर ही अपने तीन महत्वपूर्ण विकेट गवां दिए थे। 

दिन के खेल खत्म होने तक रोहित शर्मा बिना खाता खोले और चेतेश्वर पुजारा (5) रन बनाकर क्रीज पर मौजूद रहे। कप्तान कोहली का जल्दी आउट होना उसके एक फैन को बहुत खला। जल्दी आउट तो कोहली हुए, लेकिन उनके एक फैन ने अपनी जान जोखिम में डालने की पूरी कोशिश कर दी। हालांकि, बाल-बाल बच गए।

खबरों के मुताबिक घटना रतलाम की है, जहां जावरा फाटक रोड स्थित आंबेडकर नगर निवासी डीजल शेड के सेवानिवृत्त कर्मचारी बाबूलाल बैरवा (63) ने अपने शरीर केरोसिन डालकर लाग ली। दरअसल, विराट के प्रति उनकी इतनी दीवानगी थी कि वो विराट के जल्दी आउट होने के चलते खुद पर केरोसिन डालकर आग लगा ली। हालांकि, थोड़ा बहुत झुलसने के बाद उनको नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

बता दें कि बैरवा केपटाउन में टीम इंडिया-दक्षिण अफ्रीका के बीच चल रही मैच टीवी पर देख रहे थे, तभी कोहली का अचानक आउट होना उन्हें अच्छा नहीं लगा। उसके बाद ही उन्होंने ऐसी घटना को अंजाम दिया। हालांकि उनकी पत्नी और घर के बाहर खड़े लोगों ने आग बुझाई। जानकारी के मुताबिक बैरवा का चेहरा, सिर और आग बुझाने के दौरान हाथ झुलस गए। हालांकि, मामले की जांच की जा रही है।

You May Also Like

English News