अरे! विराट के खराब फॉर्म को लेकर ये क्या बोल गए बांगर

इंदौर (खेल प्रतिनिधि)। कप्तान विराट कोहली भले ही इस समय फॉर्म में नहीं चल रहे हैं, लेकिन टीम के बल्लेबाजी कोच संजय बांगर इस बात से चिंतित नहीं है।

अरे! विराट के खराब फॉर्म को लेकर ये क्या बोल गए बांगर

भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीसरा टेस्ट मैच शनिवार से होलकर स्टेडियम में खेला जाना है। भारत तीन मैचों की सीरीज पर 2-0 की बढ़त के साथ कब्जा जमा चुका है। बांगर ने गुरुवार को टीम के अभ्यास सत्र के पहले मीडिया से चर्चा के दौरान कहा, हम इस बात से चिंतित नहीं है कि विराट फॉर्म में नहीं चल रहे हैं। हर बार फॉर्म का पैमाना सिर्फ बनाए गए रन नहीं होते है। विराट को कोलकाता टेस्ट में दूसरी पारी में अच्छी शुरुआत मिली थी लेकिन वे उसे बड़े स्कोर में नहीं बदल पाए थे। एक पारी से वे अपनी लय वापस हासिल कर लेंगे। वेस्टइंडीज में उन्होंने दोहरा शतक जड़ा था और टीम अच्छा प्रदर्शन कर रही है, इसलिए हम उन्हें लेकर ‍चिंतित नहीं हैं।

पूर्व अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट संजय बांगर ने कहा कि बीसीसीआई टेस्ट मैचों की लोकप्रियता बढ़ाने के लिए इन्हें छोटे केंद्रों पर आयोजित कर रहा है, जो अच्छी पहल है। छोटे केंद्रों पर टेस्ट मैच आयोजित करने के बोर्ड को अच्छे परिणाम मिलेंगे और इन केंद्रों पर दर्शक भी मैच के दौरान स्टेडियम में मौजूद रहेंगे। इससे निश्चित रूप से भारत में टेस्ट मैचों को नया जीवन मिलेगा और इसके प्रति उत्साह भी बढ़ेगा।

बांगर ने गौतम गंभीर की तारीफ करते हुए कहा कि वे इस समय शानदार फॉर्म में हैं और यदि मौका मिला तो वे निश्चित रूप से अच्छा प्रदर्शन करेंगे।

You May Also Like

English News