कप्तान विराट के बयान पर तिलमिलाया ऑस्ट्रेलिया, तीखी प्रतिक्रिया

बेंगलुरू। भारतीय कप्तान विराट कोहली द्वारा ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीव स्मिथ की अखंडता पर उंगली उठाई जाने से ऑस्ट्रेलिया तिलमिला गया है। कोहली के बयान के बाद बेंगलुरू से लेकर मेलबर्न तक से तीखी प्रतिक्रियाएं सामने आई है।

कप्तान विराट के बयान पर तिलमिलाया ऑस्ट्रेलिया, तीखी प्रतिक्रिया

तिब्बती महिला फुटबॉल टीम को वीजा देने से अमेरिका ने क्यों किया इनकार

डीआरएस विवाद में स्मिथ के उलझने के बावजूद क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) अपने कप्तान स्मिथ के समर्थन में खड़ा है। मेलबर्न में सीए प्रमुख जेम्स सदरलैंड ने कहा कि कोहली द्वारा स्मिथ की अखंडता पर सवाल उठाना अपमानजनक है। स्मिथ एक जबर्दस्त क्रिकेटर हैं और युवा खिलाडि़यों के लिए रोल मॉडल है। हम यह मानते हैं कि उनके द्वारा डीआरएस विवाद के दौरान ड्रेसिंग रूम की तरफ देखने का कोई गलत उद्देश्य नहीं था। ऑस्ट्रेलियाई टीम पर सुनियोजित ढंग से गलत रणनीति अपनाने के आरोपों को हम स्वीकार नहीं करते हैं। हम पूरी तरह स्मिथ और ऑस्ट्रेलियाई टीम के साथ है।

उल्लेखनीय है कि ऑस्ट्रेलिया मंगलवार को दूसरे टेस्ट मैच में भारत से 75 रनों से हारा था। इस दौरान चौथे दिन स्मिथ को उमेश यादव की गेंद पर एलबीडब्ल्यू आउट दिए जाने के बाद डीआरएस रिव्यू के मामले में ड्रेसिंग रूम से मदद मांगते हुए देखा गया था।

अंपायरों ने स्मिथ को ऐसा करने से रोका था जिसके बाद भारतीय कप्तान कोहली भी स्मिथ से बहसबाजी करते हुए देखे गए थे।

क्रिकेटर सहवाग के ट्विीट ने मचा दी कुछ पल के लिए हलचल ! पढि़ए आपभी

ऑस्ट्रेलियाई कोच डैरेन लीमैन ने कोहली के उन आरोपों का खंडन किया कि मेहमान टीम दूसरे टेस्ट मैच के दौरान गलत तरीकों से लाभ उठाती नजर आई।

You May Also Like

English News