धोनी की तरह ही सफल होंगे विराट कोहली: सुरेश रैना

टीम इंडिया से बाहर चल रहे सुरेश रैना ने कहा है कि कप्तान विराट कोहली पूर्व कप्तान महेंद्र स‌िंह धोनी की तरह ही सफल होंगे। रैना ने कहा कि विराट भी धोनी की तरह बहुत जल्दी हार नहीं मानते हैं। मैच जीतने के लिए सभी हरसंभव प्रयास करता हूं। उन्होंने कहा कि मैं दोनों में कोई असमानता नहीं देखता हूं। धोनी की तरह ही सफल होंगे विराट कोहली: सुरेश रैनाधोनी पूरा कर सकते हैं अर्धशतक का ‘शतक’, पॉन्टिंग को पीछे छोड़ सकते हैं विराट

वर्तमान में सुरेश रैना चेन्नई में कलपति-एजीएस-बूची बाबु टूर्नामेंट खेल रहे हैं। चेन्नई के चिदंबरम स्टेडियम में अभ्यास के दौरान रैना ने कहा कि इस मैदान के साथ उनका गहरा नाता रहा है। कई यादें जुड़ी हुई हैं। रैना चेन्नई सुपर किंग्स के लिए आईपीएल खेल चुके हैं। रैना 2015 से भारतीय टेस्ट टीम और वन डे टीम का हिस्सा नहीं है। रैना अभी फिटनेस हासिल कर टीम इंडिया में चयनित होने के लिए कोशिश कर रहे हैं। 

रैना ने कहा कि धोनी कप्तानी का बोझ हटने के बाद खुलकर बल्लेबाजी कर रहे हैं। उनका अनुभव टीम इंडिया के लिए फायदेमेंद होगा। 2019 में विश्व कप खेलने पर रैना ने कहा कि मैं भविष्य की योजना नहीं बनाता। मौजूदा खेल को 100 फीसदी देने की कोशिश करता हूं। 

You May Also Like

English News