विराट के लिए आई बुरी खबर हुआ यह खिलाड़ी बाहर

आगामी दिनों में भारत का इंग्लैंड डोरा शुरू होने वाला है. लेकिन उससे पहले भारतीय टीम को करारा झटका लगा है.  टीम के अहम गेंदबाज जसप्रीत बुमराह चोट के चलते दौरे से बाहर हो गए हैं और वह वनडे और टी-20 सीरीज में अब नहीं खेल पाएंगे. इस बात की जानकारी बीसीसीआई ने दी.आगामी दिनों में भारत का इंग्लैंड डोरा शुरू होने वाला है. लेकिन उससे पहले भारतीय टीम को करारा झटका लगा है.  टीम के अहम गेंदबाज जसप्रीत बुमराह चोट के चलते दौरे से बाहर हो गए हैं और वह वनडे और टी-20 सीरीज में अब नहीं खेल पाएंगे. इस बात की जानकारी बीसीसीआई ने दी.     मामले में जानकारी देते हुए बीसीसीआई के एक अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया, ''बुमराह की उंगली में चोट आई है जिस कारण उन्हें टीम से बाहर रखा गया. हम जल्द ही उनकी जगह पर किसी आैर गेंदबाज का नाम घोषित करेंगे.'' बता दें कि आयरलैंड के खिलाफ पहले टी-20 के दौरान बुमराह की अंगुली में फ्रैक्चर हो गया था. अब वह भारत वापस लौटेंगे. उनके बर्मिंघम में एक अगस्त से शुरू होने वाली पांच टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए वापस टीम में शामिल होने की उम्मीद है.     टीम में जसप्रीत की जगह जगह मुंबई के पेसर शार्दुल ठाकुर या राजस्थान के पेसर दीपक चहर को बुमराह की जगह शामिल किया जा सकता है. ज्ञात हो की दोनों खिलाड़ी इंडिया ए के लिए इंग्लैंड दौरे पर गए हुए हैं. इसके साथ ही ऑफ स्पिनर वाशिंगटन सुंदर भी टी-20 सीरीज से बाहर हो चुके  हैं.

मामले में जानकारी देते हुए बीसीसीआई के एक अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया, ”बुमराह की उंगली में चोट आई है जिस कारण उन्हें टीम से बाहर रखा गया. हम जल्द ही उनकी जगह पर किसी आैर गेंदबाज का नाम घोषित करेंगे.” बता दें कि आयरलैंड के खिलाफ पहले टी-20 के दौरान बुमराह की अंगुली में फ्रैक्चर हो गया था. अब वह भारत वापस लौटेंगे. उनके बर्मिंघम में एक अगस्त से शुरू होने वाली पांच टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए वापस टीम में शामिल होने की उम्मीद है.

टीम में जसप्रीत की जगह जगह मुंबई के पेसर शार्दुल ठाकुर या राजस्थान के पेसर दीपक चहर को बुमराह की जगह शामिल किया जा सकता है. ज्ञात हो की दोनों खिलाड़ी इंडिया ए के लिए इंग्लैंड दौरे पर गए हुए हैं. इसके साथ ही ऑफ स्पिनर वाशिंगटन सुंदर भी टी-20 सीरीज से बाहर हो चुके  हैं.

You May Also Like

English News