एक बार फिर शुरू हुए अनुष्का के बुरे दिन ! विराट और जेनेलिया का इंटिमेट विडियो हुआ वायरल ….

बॉलीवुड की अनुष्का शर्मा और क्रिकेट की दुनियाँ के मशहूर खिलाड़ी विराट कोहली के बीच बहुत दिनों से प्रेम- प्रसंग चल रहा है। दोनों के बीच कभी प्यार तो कभी झगले होते रहते हैं। मीडिया दोनों के बारे में आये दिन कोई ना कोई नई कहानी लिख ही देता हैं क्योंकि दोनों इस समय अपने- अपने क्षेत्र में बहुत आगे हैं। दोनों कभी अपने ब्रेकअप तो कभी खुलेआम सार्वजनिक जगह पर किस करने की वजह से चर्चा का विषय बने रहते हैं।

एक बार फिर शुरू हुए अनुष्का के बुरे दिन ! विराट और जेनेलिया का इंटिमेट विडियो हुआ वायरल ….

लेकिन अभी कुछ ऐसा हुआ है जिससे एक बार फिर से उम्मीद लगायी जा रही है कि दोनों के बीच दूरियाँ बन सकती हैं। दरअसल सोशल मीडिया पर आजकल विराट कोहली का एक विडियो खूब वायरल हो रहा है। उम्मीद लगाई जा रही है कि इस विडियो को देखने के बाद अनुष्का फिर अपना आप खो देंगी.

सपना चौधरी का हॉट प्राइवेट पार्टी डांस वीडियो फिर से हुआ वायरल

आपको बता दें कि अनुष्का शर्मा के पहले विराट के साथ एक और अभिनेत्री का नाम जुड़ चुका है। इस बात का सबूत अभी लोगों के सामने आ रहा है। वह अभिनेत्री कोई और नहीं बल्कि रितेश देशमुख की पत्नी जेनेलिया डिसूजा हैं। जेनेलिया अब दो बच्चों की माँ बन चुकी हैं। विडियो में जेनेलिया और विराट ने अपने कैरियर के शुरुआती दिनों में एक एड के लिए सूटिंग की थी। जिसमे विराट कोहली और जेनेलिया इंटिमेट हुए थे। उस पुराने एड का विडियो आजकल सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। यह विडियो आज से पहले भी बवाल खड़ा कर चुका है एक बार फिर से यह विडियो बवाल का कारण बना है और वायरल हो रहा है।

इस विवादित वीडियो में विराट कोहली और जेनेलिया डिसूजा एक प्रसिद्ध घड़ी और बैग्स के ब्रांड के लिए एक साथ काम किया था। जिसके एड के लिए दोनों के बीच इंटिमेट फिल्म शूट किया गया था। इस फिल्म में विराट और जेनेलिया दोनों एक लिफ्ट के अन्दर फँस जाते हैं फिर दोनों के बीच ऐसा होने लगा जिसे देखकर अनुष्का को यकीन हो जायेगा कि उनका बुरा दिन फिर से शुरू हो गया है।

You May Also Like

English News