विराट कोहली के फैसलों पर रवि शास्त्री और वीवीएस लक्ष्मण ने उठाए ये सवाल

साउथ अफ्रीका के करो या मरो मुकाबले में टीम इंडिया ने टॉस जीत लिया है और पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है. टॉस के बाद माहौल उस वक्त गर्म हो गया जब टीम इंडिया के पूर्व डायरेक्टर और मौजूदा कमेंटेटर रवि रवि शास्त्री और टीम इंडिया के पूर्व बल्लेबाज वीवीएस लक्ष्मण ने विराट कोहली के फैसलों पर सवाल उठाए.विराट कोहली के फैसलों पर रवि शास्त्री और वीवीएस लक्ष्मण ने उठाए ये सवालपढ़े फोटो के पीछे का पूरा सच: धोनी की गर्लफ्रेंड का ये सबसे बड़ा सच आया सामने जिसकी…

कोहली ने टीम में एक बदलाव करते हुए उमेश यादव को बाहर कर आर अश्विन की टीम में वापसी हुई है. कोहली के इन दोनों फैसलों पर क्रिकेट दिग्गजों ने सवाल उठाए हैं. कोहली के फैसले पर वीवीएस लक्ष्मण ने कहा कि उमेश यादव की जगह अश्विन को टीम में शामिल करना ठीक फैसला नहीं है. इससे एक गेंदबाज की कमी खलेगी. वहीं रवि शास्त्री ने कहा कि अगर उमेश यादव को हटाना ही था तो उसकी जगह मोहम्मद शमी को शामिल किया जाना चाहिए था. 

शास्त्री ने कहा कि अश्विन को टीम में शामिल करना था तो केदार जाधव की जगह पर उनका चयन ज्यादा ठीक होता. शास्त्री ने कोहली के टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने के फैसले पर भी उठाते हुए कहा कि ये बहुत कंजरवेटिव फैसला है. अब टीम इंडिया को अफ्रीका को 300 से पहले रोकना होगा.

अगर भारत को चैंपियंस ट्रॉफी के सेमीफाइनल में पहुंचना है, तो उसे दुनिया की नंबर वन वनडे टीम को हराना होगा. हालांकि ये मुकाबला इतना आसान भी नहीं होगा. लेकिन अगर टीम इंडिया का हर खिलाड़ी अपनी काबिलियत के हिसाब से खेला तो भारत के लिए मैच जीतना कठिन भी नहीं होगा.

You May Also Like

English News