विराट कोहली के सपोर्ट में उतरी नीली आंखों वाली यह खूबसूरत इंग्लिश क्रिकेटर

आईपीएल सीजन-11 में जीत को तरस रही विराट कोहली के नेतृत्व वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर अपनी खोई हुई चमक की तलाश में जुटी है। आरसीबी के लगातार गिरते प्रदर्शन से न सिर्फ टीम बल्कि कप्तान विराट कोहली की फैन लोकप्रियता को भी तगड़ा झटका लगा है।विराट कोहली के सपोर्ट में उतरी नीली आंखों वाली यह खूबसूरत इंग्लिश क्रिकेटर

रविवार को महेंद्र सिंह धोनी की नेतृत्वा वाली चेन्नई सुपरकिंग्स के हाथों करारी हार के बाद कप्तान विराट कोहली ने खुद अपना दुख जाहिर किया। बता दें कि इंटरनेशनल क्रिकेट में विराट कोहली का बहुत बड़ा नाम है। ऐसे में उनकी नेतृत्व वाली टीम का ऐसा हाल देख फैंस काफी नाराज हैं।

कप्तान विराट की टीम का ऐसा हाल देख अब तो फैंस का भी आरसीबी से विश्वास उठ गया है। हालांकि इस मुश्किल समय में भी दो ऐसे लोग हैं जो पूरे जोश के साथ विराट कोहली को सपोर्ट कर रहे हैं। इनमें पहला नाम उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा है, जो आरसीबी का हर मैच देखने स्टेडियम में जा रही।

इसके अलावा इंग्लैंड की बल्लेबाज ऑलराउंडर एलेक्जेंड्रा हर्टली ने कप्तान विराट को सपोर्ट करते हुए ट्वीट किया है। कोलकाता नाइट राइडर्स से मिली हार के बाद उन्होंने अपनी ट्विटर वॉल पर लिखा, ‘खराब गेंदबाजी के चलते एक बार फिर आरसीबी हार गई। कोहली कड़ी मेहनत कर रहे हैं, लेकिन उन्हें किसी का साथ नहीं मिल रहा। उन्होंने कितना जबर्दस्त कैच भी पकड़ा। क्या कुछ ऐसा बचा है जो वो नहीं कर सकते हैं।’

24 साल की इस खूबसूरत इंग्लिश ऑलराउंड का ट्वीट इस बात का सबूत है कि लोग आरसीबी और उसके कप्तान विराट कोहली से कितना प्यार करते हैं। हालांकि टीम के लगातार गिरते प्रदर्शन की वजह से विराट कोहली की लोकप्रियता पर काफी खराब असर पड़ सकता है।

You May Also Like

English News