विराट कोहली कैसे रहते हैं इतने Fit,कुछ ऐसा है Virat का डाइट प्लान!

नई दिल्ली: भारत के स्टार क्रिकेटर विराट की तमाम उपलब्धियां किसी से छिुपी नहीं हैं, विराट कोहली की इस सफलता के पीछे कड़ी मेहनत तो है ही साथ में उनकी इसके पीछे उनकी फिटनेस भी खासी ज़िम्मेदार है.

इस तरह हैट्रिक लेने वाले बद्री बने इतिहास के पहले गेंदबाज

कोहली फिटनेस के लिए सुबह और शाम को जिम जाना कभी नहीं भूलते.विराट कोहली एक्सरसाइज के साथ अपनी डाइट को लेकर भी बेहद जागरूक रहते हैं.

विराट जंक फूड से हमेशा दूर रहते हैं

मीडिया सूत्रों के मुताबिक कहा जाता है कि फिटनेस के लिए कोहली खाने में कमी नहीं करते हैं, लेकिन जंक फूड से हमेशा दूर रहते हैं, हालांकि घर का खाना खाने में उन्‍हें कोई दिक्‍कत नहीं होती है.बताया जाता है कि विराट जब भी फॉरेन टूर पर होते हैं वे खास ब्रांड का पानी पीते हैं, इसकी एक बॉटल खासी मंहगी होती है.

कहा जाता है कि उन्होंने दुनिया के सबसे बेस्ट प्रोटीन फूड्स को अपने खाने में शामिल किया है.

विराट को चॉकलेट ब्राउनी खासी पसंद है

कहा जाता है कि वो रोजाना डेली लैंब मीट, सैलमन फिश और सैलेड खाना पसंद करते हैं, प्रोटीन से भरी ये डाइट उन्हें  प्रैक्टिस सेशन के दौरान एनर्जी देती है. विराट को चॉकलेट ब्राउनी सबसे ज्यादा पसंद है जिसे देखकर वो कमज़ोर पड़ जाते हैं.

विराट फ्राइड चिकन नहीं पसंद करते हैं. वह अक्सर वीट क्रैकर्स या इसी तरह का कुछ भी हेल्दी खाना ही पसंद करते हैं.  विराट कोहली खूद तो हेल्‍दी फूड खाते ही है, साथ ही लोगों को भी जंक फूड से दूर रहने की सलाह देते हैं. 

You May Also Like

English News