भारत के लिए सबसे अच्छे ऑलराउंडर साबित हो सकते हैं हार्दिक पांड्या- विराट कोहली

श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज में शानदार ऑलराउंडर की भूमिका निभाने के लिए कप्तान विराट कोहली ने हार्दिक पांड्याकी तुलना बेन स्टोक्स से की है. विराट ने कहा कि पांड्या आने वाले समय में भारत के लिए सबसे अच्छे ऑलराउंडर साबित हो सकते हैं. उन्होंने कहा, पोस्ट मैच कॉन्फ्रेंस में कहा कि पांड्या में इंग्लैंड के बेहतरीन ऑलराउंडर खिलाड़ी बेन स्टोक्स जैसी काबिलियत है और भारत के लिए वह स्टोक्स जैसे खिलाड़ी बन सकते हैं.भारत के लिए सबसे अच्छे ऑलराउंडर साबित हो सकते हैं हार्दिक पांड्या- विराट कोहली

भारत के लिए पांड्या ने अपना पहला टेस्ट मैच खेला और भारत के लिए टेस्ट मैच खेलने वाले 289वें खिलाड़ी बन गए हैं. हार्दिक पांड्या ने श्रीलंका के खिलाफ पहले टेस्ट की पहली पारी में ताबड़तोड़ 49 गेंदों पर अर्धशतक ( 50 रन ) जमाया, जिसमें 3 शानदार छक्के शामिल थे, साथ ही पहली पारी में एक विकेट लेकर अपने पहले ही टेस्ट में उम्दा प्रदर्शन किया.

यह भी पढ़ें: Jio के बाद अब idea ला रहा है सस्ता मोबाइल फोन, जानिए क्या है ख़ास बात..

भारतीय टीम ने गेंदबाजी और बल्‍लेबाजी, दोनों क्षेत्रों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए श्रीलंका को यहां पहले टेस्‍ट में 304 रन के विशाल अंतर से हरा दिया. मैच का फैसला चौथे दिन ही हो गया. श्रीलंका की टीम के सामने जीत के लिए 550 रन का असंभव सा लक्ष्‍य था लेकिन दूसरी पारी में वह 245 रन पर ढेर हो गया. 

यह भी पढ़ें: यह लडकी इन्टरनेट पर बैच रही है अपनी वर्जिनिटी, जाने क्यों

आठवें विकेट के रूप में लाहिरु कुमारा के आउट होते ही श्रीलंका की दूसरी पारी को समाप्‍त मान लिया गया. हेराथ और गुणरत्‍ने चोट के कारण बैटिंग के लिए नहीं उतरे. श्रीलंका की दूसरी पारी में दिमुथ करुणारत्‍ने  के 97 और निरोशन डिकवेला के 67 रन ही उल्‍लेखनीय रहे. भारत की पहली पारी में 190 रन बनाने वाले शिखर धवन मैन ऑफ द मैच घोषित किए गए. रविचंद्रन अश्विन को भी उनके 50वें टेस्‍ट पर विशेष अवार्ड दिया गया.

loading...

You May Also Like

English News