विराट कोहली ने श्रीलंकाई बल्लेबाज को दिया ये ‘स्पेशल गिफ्ट’….

श्रीलंकाई बल्लेबाज कुसल मेंडिस पिछले कुछ समय से क्रिकेट से दूर हैं। इस सीजन में चोटिल होने के बाद वो अब तक वापसी नहीं कर सके हैं और उन्हें अपनी मैच फिटनेस साबित करना है। इस कठिन समय के बावजूद श्रीलंकाई क्रिकेटर काफी खुश हैं, क्योंकि टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली से उसे एक स्पेशल गिफ्ट मिला है।विराट कोहली ने श्रीलंकाई बल्लेबाज को दिया ये 'स्पेशल गिफ्ट'....

NDvSL: इन भारतीय खिलाड़ियों ने कोटला टेस्ट को बनाया यादगार…

मेंडिस ने हाल ही में अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट करते हुए भारतीय कप्तान कोहली को धन्यवाद दिया है। हालांकि, मेंडिस के ट्वीट को कई लोग आसानी से समझ नहीं पा रहे हैं और यह बातें भी चल रही हैं कि वो किस बारे में बात कर रहे हैं। 

ट्वीट में कुसल मेंडिस ने टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली को ‘शानदार विलो’ देने के लिए धन्यवाद कहा है। ट्वीट से ऐसा प्रतीत होता है कि भारतीय कप्तान ने श्रीलंकाई क्रिकेटर को अपना बैट गिफ्ट में दिया है 

अगर ऐसा है, तो टीम इंडिया के क्रिकेट फैंस के लिए यह नई बात नहीं है क्योंकि कोहली पहले भी अपना बैट खिलाड़ियों को गिफ्ट कर चुके हैं। इससे पहले कोहली ने पाकिस्तान के तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर को अपना बल्ला उपहार के रूप में दिया था। बहरहाल, कुसल मेंडिस इस गिफ्ट को पाकर बेहद खुश हैं और इसी के चलते उन्होंने ट्वीट करके कप्तान कोहली का धन्यवाद अदा किया है। 

हालांकि, टीम इंडिया ने तीन मैचों की सीरीज में श्रीलंका को 1-0 से मात दी। दोनों टीमों के बीच कोलकाता में पहला टेस्ट ड्रॉ रहा जबकि नागपुर में खेला गया दूसरा टेस्ट टीम इंडिया ने एक पारी और 239 रन से जीता। इसके बाद दिल्ली के फिरोजशाह कोटला स्टेडियम में तीसरा टेस्ट ड्रॉ खेला।

You May Also Like

English News