विराट को लेकर अश्विन ने कहा कुछ ऐसा जिसे जान आप भी हो जाएंगे हैरान

इस सीजन चोट के कारण आईपीएल से बाहर चल रहे भारतीय दिग्गज ऑफ स्पिनर ने हाल ही में भारतीय टीम के मौजूदा कप्तान विराट कोहली को लेकर चौंकाने वाला बयान दिया है।चोट के कारण आईपीएल से बाहर चल रहें टीम इंडिया के स्टार स्पिनर आर.अश्विन ने एक सवाल पर बेहद हैरान करने वाला जवाब दे दिया। जिससे वहां मौजूद सभी एक बार हैरान रह गए

अभी-अभी: आई ये बुरी खबर भाजपा नेताओ ने विनोद खन्ना को दी श्रद्धांजलि

मुंबई में एक इवेंट में आए आर.अश्विन से जब धोनी और कोहली के कप्तानी में समानता और अंतर बताने को कहा गया तो अश्विन ने बेहद हैरान करने वाला जवाब दिया।

अश्विन ने जवाब देते हुए कहा, कि “धोनी के साथ किसी भी चीज़ को लेकर बात करते हैं, तो वो बहुत ध्यान से सुनने के बाद कुछ कहते हैं। वो मैदान पर शांत हैं। लेकिन आप को विराट के साथ ऐसा नही देखने को मिलेगा। वो बेहद आक्रामक हैं, कभी कभी जब किसी फ़ील्डर को लेकर मैं उनसे बात करता हू., तो उस समय उसकी आक्रामकता देख कर मैं भी डर जाता हूं।

अश्विन ने आगे कहा, उसे आक्रामकता पसंद हैं और वो उसे अपनी ताकत बना कर चलता हैं। लेकिन विराट पिछले 2 सालों में बहुत अच्छे से जिम्मेदारी ले रहें हैं। ऐसे में अगर वो ये करते हैं, तो कोई बुराई नही हैं और अगर वो ऐसे ही चलते रहें तो वो आने वाली पीढ़ी के लिए एक आदर्श के रूप में सामने आएँगे। जो वाकई में बहुत बड़ी उपलब्धि है।

अश्विन इस समय चोट की वजह से आईपीएल में भाग नही ले पा रहें हैं। हालंकि अश्विन का घरेलू सत्र बेहद शानदार रहा हैं। उन्होंने इस सत्र में 82 विकेट भी लिए हैं। और वो इस दौरान वे टेस्ट  के नंबर एक गेंदबाज़ भी बने थे। अभी जल्द ही अश्विन ने ऑस्ट्रलियन कप्तान की आईपीएल में खेली गए शानदार पारी को ले कर उनकी तारीफ भी की थी।

You May Also Like

English News