विराट को लेकर गांगुली ने दिया बड़ा बयान

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने हालिया वर्तमान कप्तान विराट कोहली को लेकर एक बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा, ”कोहली एक शानदार खिलाड़ी हैं, वह इंग्लैंड में भी धूम मचाएगा और मैं इस बात से बहुत खुश हूं कि वह कोउंटी खेलने के लिए वहां नहीं गए” 

उलेखनीय है कि कोहली अपनी गर्दन की चोट के कारण काउंटी खेलने के लिए नहीं जा पाए थे. इंग्लैंड दौरे पर रवाना होने से पहले कोहली ने यह बात भी कही थी कि वह खुश हैं कि काउंटी खेलने नहीं जा सके क्योंकि उन्हें आराम करने का पूरा वक्त मिला है. सौरव गांगुली ने बयान दिया कि , ”मुझे लगता है कि विराट काउंटी खेलने के लिए काफी उत्सुक था, लेकिन वो इस बार अच्छा प्रदर्शन करने के लिए तैयार है. वह इतना अच्छा खिलाड़ी है कि वह अपना शानदार खेल दिखाएगा”  

बता दें कि पिछले इंग्लैंड दौरे पर विराट  कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर सके थे. उन्होंने 13.40 की औसत से मात्र 134 रन ही बनाए थे. इसके बावजूद गांगुली को लगता है कप्तान कोहली और भारतीय टीम इस बार बेहतरीन खेलेगी. उन्होंने कहा, ”भारत के पास अच्छा मौका है, लेकिन इंग्लैंड भी पूरी तरह से फाॅर्म में है. दोनों का काफी करीबी मुकाबला देखने को मिलेगा.”

You May Also Like

English News