विराट ने सुपरमैन बनकर लिया कैच, अनुष्का ने दिया अजीब सा रिएक्शन

आईपीएल 2018 में विराट कोहली की टीम बेंगलोर की हार का सिलसिला थम नहीं रहा है. टीम की शानदार बल्लेाबजी भी उनकी हार नहीं रोक पा रही है. मुंबई और दिल्ली की तरह बेंगलोर की टीम भी प्वाइंट टेबल की तलहटी में पड़ी हुई है. इन तीनों ही टीमों के 4-4 अंक हैं. रविवार को बेंगलोर की टीम को कोलकाता ने 6 विकेट से हरा दिया. आईपीएल में इस मजबूत टीम के लिए ये बड़ा झटका है. लेकिन इस मैच में विराट ने पहले बल्ले और बाद में फील्डिंग से अपनी टीम को जिताने की भरसक कोशिश की. हालांकि वह कामयाब नहीं हो सके.

पहले खेलने उतरी बेंगलोर की टीम ने 4 विकेट पर 20 ओवर में 175 रन बनाए. इसमें सबसे विराट कोहली ने 68 रनों की शानदार पारी खेली. कोलकाता की टीम जब बल्लेबाजी करने उतरी, उसी दौरान विराट ने एक शानदार कैच लेकर सभी को हैरत में डाल दिया.

विराट कोहली ने ये कैच कोलकाता के कप्तान दिनेश कार्तिक का लिया. 19वें ओवर में जब कोलकाता की टीम जीत के करीब थी, उस समय दिनेश कार्तिक ताबड़तोड़ बल्लेबाजी कर रहे थे. उन्होंने 8 बॉल में 23 रन बना दिए थे. मोहम्मद सिराज 19वां ओवर फेंक रहे थे. 18.5वें ओवर में दिनेश कार्तिक ने एक बड़ा शॉट खेलने की कोशिश की. लेकिन लॉन्ग ऑन पर फील्डिंग कर रहे विराट ने फुल लेंथ में डाइव लगाकर दिनेश कार्तिक का कैच  ले लिया. हालांकि तब तक काफी देर हो चुकी थी. इस कैच पर विराट की पत्नी अनुष्का का रिएक्शन देखने लायक था.

दिनेश कार्तिक की टीम जीत के काफी करीब पहुंच चुकी थी, जो उन्होंने 19.1 ओवर में हासिल भी कर ली. कोलकाता की ओर से सबसे ज्यादा रन क्रिस लिन ने बनाए. उन्होंने 52 गेंदों में 62 रनों की पारी खेली. इसमें 7 चौके और 1 छक्का जमाया. 

ओपनर क्रिस लिन के नाबाद 62 रन की बदौल कोलकाता ने आईपीएल के 11वें संस्करण में रविवार को बेंगलोर को छह विकेट से हरा दिया. बेंगलोर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए चार विकेट पर 175 रन का मजबूत स्कोर बनाया, जिसे कोलकाता ने 19.1 ओवर में चार विकेट पर 176 रन बनाकर हासिल कर लिया. कोलकाता की आठ मैचों में यह चौथी जीत है, जबकि बेंगलोर को सात मैचों में पांचवीं हार का सामना करना पड़ा है.

 

You May Also Like

English News