विराट से शादी के लिए ‘सुल्तान’ को भूली अनुष्का, गेस्ट लिस्ट में सिर्फ ये 10 नाम

विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की शादी की चर्चाएं चरम पर हैं। हर तरफ इस बात की चर्चा है कि दोनों इस महीने ही शादी कर सकते हैं। ऐसी संभावनाएं भी नजर आ रही हैं। अनुष्का अपने परिवारवालों के साथ इटली के लिए रवाना हो चुकी हैं।  विराट से शादी के लिए 'सुल्तान' को भूली अनुष्का, गेस्ट लिस्ट में सिर्फ ये 10 नाम

B’day Spl: इस एक्ट्रेस के पाकिस्तानी क्रिकेटर के साथ थे इश्क के चर्चे….

वहीं सूत्रों की मानें तो विराट कोहली ने शादी में ज्यादा लोगों को इनवाइट नहीं किया है। इस शादी को अटेंड करने के लिए केवल विराट के खास दोस्त और परिवार के लोग ही उपस्थित होंगे। जिसमें विराट ने सचिन तेंदुलकर और युवराज सिंह को आमंत्रण दिया है। 

 दरअसल, 10 दिसंबर से भारत और श्रीलंका के बीच वनडे सीरीज शुरू हो रही है। ज्यादातर खिलाड़ी इसमें व्यस्त रहेंगे। ऐसे में टीम में से किसी खिलाड़ी का शादी में आना मुश्किल लग रहा है। इसलिए विराट का कम लोगों को इनवाइट करना समझ आता है। बता दें कि विराट ने अपने बचपन के कोच राजकुमार शर्मा को भी शादी में इनवाइट किया है।

अनुष्का की बात करें तो उन्होंने भी शादी में बॉलीवुड से ज्यादा लोगों को इनवाइट नहीं किया। खबरों की मानें तो अनुष्का ने शाहरुख खान, आमिर खान, आदित्य चोपड़ा, करण जौहर, रणवीर कपूर, कटरीना कैफ और मनीष शर्मा को बुलाया है, लेकिन खासबात ये है कि अनुष्का ने सलमान खान को अपनी शादी के लिए आमंत्रित क्यों नहीं किया। 

 गौरतलब है कि विराट और अनुष्का की शादी की खबर कई बार सामने आ चुकी हैं लेकिन इस बार अटकलें काफी तेज हैं। दोनों अपने-अपने काम से छुट्टी लेकर परिवार के साथ इटली के लिए रवाना हो चुके हैं। हालांकि इस बात की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं है। आपको बता दें कि विराट और अनुष्का शर्मा पिछले चार सालों से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। 

You May Also Like

English News