विरोधियों का तेजप्रताप यादव का करारा जवाब-मैं हूं कृष्ण, तेजस्वी मेरा बलराम

राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे और प्रदेश के पूर्व स्वास्थ्यमंत्री तेजप्रताप यादव ने अपने भाई तेजस्वी के साथ विवाद की बातों पर नाराजगी जाहिर करते हुए विरोधियों को करारा जवाब दिया है और कहा है कि मेरे और मेरे भाई के बीच में जो भी विवाद पैदा करने की कोशिश करेगा उसपर कृष्ण का सुदर्शन चक्र चलेगा। लोगों ने समझ क्या रखा है? कुछ भी बोलते रहते हैं।

तेजप्रताप ने कहा कि मेरा भाई बलराम है और मैं कृष्ण हूं उसके पास विपक्षी लोगों को जवाब देने के लिए हलधर है तो मेरे पास सुदर्शन चक्र है। मेरे और भाई तेजस्वी के बीच में कोई विवाद नहीं हो सकता, ये फिजूल की बातें हैं। कुछ लोग बेवजह मुझे बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं और उनकी कोशिश कामयाब नहीं होगी।

उन्होंने कहा कि मैं अपने पिता लालूजी की राह पर चलता हूं। लालू जी जेपी मूवमेंट से निकले थे और मैं भी जेपी की कर्मभूमि सिताबदियारा जा रहा हूं। जेपी मूवमेंट की तरह ही फिर आंदोलन होगा। छात्र और युवाओं को तैयार कर रहा हूं। हमारी पदयात्रा है, मैं साइकिल बी चलाता हूं, गिरता हूं और फिर उठता हूं। फिर साइकिल चलाता हूं। इसी तरह पदयात्रा भी होगी। हमारा एक ही मकसद है भाजपा को हराना।

You May Also Like

English News