विलियम्सन-ब्रूम ने दिलाई जीत, न्यूजीलैंड ने किया बांग्लादेश का सफाया

केन विलियम्सन और नील ब्रूम के बीच हुई शतकीय भागीदारी की मदद से न्यूजीलैंड ने तीसरे वन-डे में बांग्लादेश को 8 विकेट से हराया। बांग्लादेश के 236/9 के जवाब में कीवी टीम ने 41.2 ओवरों में 2 विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया। विलियम्सन मैन ऑफ द मैच चुने गए। न्यूजीलैंड ने तीन मैचों की सीरीज पर 3-0 से कब्जा जमाया।

विलियम्सन-ब्रूम ने दिलाई जीत, न्यूजीलैंड ने किया बांग्लादेश का सफाया

237 रनों के लक्ष्य का पीछा कर रही घरेलू टीम की शुरुआत खराब रही जब टॉम लाथम (4) सस्ते में आउट हुए और मार्टिन गप्टिल (6) को चोट के कारण रिटायर्ड हर्ट होना पड़ा। इसके बाद ब्रूम और विलियम्सन ने मेहमान गेंदबाजों को विकेट के लिए तरसाए रखा। इन्होंने दूसरे विकेट के लिए 179 रनों की भागीदारी की। ब्रूम दुर्भाग्यशाली रहे और मात्र 3 रनों से शतक से चूके।

बड़ी खबर: बक्सर सेंट्रल जेल से पांच खूंखार कैदी फरार

उन्होंने मुस्ताफिजुर रहमान की गेंद पर मुर्तजा को कैच थमाया। उन्होंने 97 गेंदों पर 12 चौकों और 1 छक्के की मदद से 97 रन बनाए। इसके बाद विलियम्सन ने जिमी नीशाम (28 नाबाद) के साथ मिलकर टीम को जीत दिलाई। विलियम्सन 116 गेंदों पर 9 चौकों और 1 छक्के की मदद से 95 रन बनाकर नाबाद रहे।

इससे पहले तमीम इकबाल (59) और इमरूल कैस (44) ने शतकीय भागीदारी (102) कर बांग्लादेश को शानदार शुरुआत दिलाई। इसके बाद नुरूल हसन (44) को छोड़कर अन्य कोई बल्लेबाज उपयोगी योगदान नहीं दे पाया।

You May Also Like

English News