अभी-अभी: जैसे हुआ बवाल तुरंत लिया यू-टर्न, अपने विवादित बयान से पलटे साक्षी महाराज, कहा…

गुरमीत राम रहीम के फैसले पर साक्षी महाराज ने अपने बयान पर बढ़ते बवाल को देखते हुए अब यू-टर्न ले लिया है. साक्षी महाराज ने अपने बयान को सिरे से नकार दिया है और कहा कि मैं कोर्ट का सम्मान करता हूं और मैंने कोई भी बयान नहीं दिया है. आखिर मैं राम रहीम को क्यों बचाऊंगा.

अभी-अभी: राम रहीम के शुभचिंतक डिप्टी एडवोकेट जनरल हुए बर्खास्त, अब कौन करेगा बाबा की सेवा?

उन्नाव से सांसद साक्षी महाराज ने अपने विवादित बयान से पलटते हुए कहा कि ”मैंने बाबा रहीम के पक्ष में कोई भी बयान नही दिया. मैंने कल भी कहा था कि मैं कोर्ट का सम्मान करता हूं और कोर्ट का निर्णय ही अंतिम निर्णय है. मै कौन होता हूँ बाबा रहीम को बचाने वाला. न मैने बाबा रहीम को बचाने की बात कल कही थी न आज कही. लेकिन मैने ये जरूर कहा था कि जब करोड़ो लोग चिल्ला रहे हैं तो इस मामले को थोड़ा सा टालन चाहिए और बात सुन करके उसके बाद निर्णय करना चाहिए. पूरी तैयारी पहले से होनी चाहिए. कितनी जाने चली गई ये कोई छोटी बात नही है अरबों का नुकसान हो गया.”

अभी-अभी: AK-47 वाला है बलत्कारी बाबा के डेरे पर छापे में मिली बन्दूके, तैयार कर रहा था खुद की आर्मी?

कल दिया था फैसले पर विवादित बयान
हिंसा के लिए कोर्ट को जिम्मेदार बताते हुए साक्षी महाराज ने कहा, ”एक आदमी शिकायत कर रहा है लेकिन करोड़ों लोग भगवान मान रहे हैं और उसके लिए जान देने को भी तैयार है. हाई कोर्ट को इस बात को गंभीरता से लेना चाहिए. अगर इससे भी बड़ी घटनाएं होती हैं तो उसके लिए सिर्फ डेरा के लोग जिम्मेदार नहीं होंगे बल्कि न्यायालय भी जिम्मेदार होगा. उन्होंने आगे कहा, ”जब किसी आदमी की अस्मिता खतरे में होती है तो फिर करो या मरो का रास्ता अपनाना पड़ता है.”

You May Also Like

English News