विवादों के ‘नरेश’ पर अब अखिलेश ने बोला हमला, जया पर कमेंट को लेकर भड़के

समाजवादी पार्टी का दामन छोड़ भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए नरेश अग्रवाल के सांसद जया बच्चन पर दिए बयान पर घमासान थमता नहीं दिख रहा है. अब सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सीधे नरेश अग्रवाल पर हमला बोला है. अखिलेश ने अग्रवाल की टिप्पणी को नारियों का अपमान करार दिया है. सोमवार को वरिष्ठ बीजेपी नेता सुषमा स्वराज ने भी अग्रवाल के बयान को अस्वीकार्य करार दिया था.विवादों के 'नरेश' पर अब अखिलेश ने बोला हमला, जया पर कमेंट को लेकर भड़के

अखिलेश यादव ने कहा कि जया बच्चन जी पर की गई अभद्र टिप्पणी के लिए हम बीजेपी के नरेश अग्रवाल के बयान की कड़ी निंदा करते हैं. ये फिल्म जगत के साथ ही भारत की हर महिला का भी अपमान है. बीजेपी अगर सच में नारी का सम्मान करती है तो तत्काल उनके खिलाफ कदम उठाए. महिला आयोग को भी कार्रवाई करनी चाहिए. 

नरेश अग्रवाल सोमवार को बीजेपी में शामिल हुए थे. नरेश अग्रवाल ने बीजेपी हेडक्वॉर्टर पर केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल की मौजूदगी में बीजेपी की सदस्यता ली. बीजेपी में शामिल होने के बाद नरेश अग्रवाल ने सपा और जया बच्चन को निशाने पर लिया. अग्रवाल ने कहा, फिल्मों में काम करने वाली से मेरी हैसियत कर दी गई. उनके नाम पर हमारा टिकट काटा गया. मैं राज्यसभा टिकट के लिए बीजेपी में शामिल नहीं हुआ हूं और न ही मैंने कोई शर्त रखी है.

नरेश अग्रवाल के इसी बयान पर अब हंगामा मचा हुआ है. खुद सुषमा स्वराज ने इस पर ऐतराज जताया. सुषमा स्वराज ने ट्वीट कर इस बयान को अमर्यादित और अस्वीकार्य बताया. हालांकि उन्होंने नरेश अग्रवाल के बीजेपी में आने का स्वागत भी किया. अग्रवाल के इस बयान ने बीजेपी की भी फजीहत करवा दी है. जब वह प्रेस कांफ्रेंस के दौरान जया बच्चन को निशाने पर ले रहे थे, उस दौरान बीजेपी नेता भी काफी असहज हो गए. बाद में पार्टी ने अग्रवाल के बयान से खुद को अलग कर लिया.

You May Also Like

English News