विस चुनावः ‘कैप्टन-बादल भाई भाई, ​ट्विटर पर खूब हुई टांग खिंचाई’

चुनावी जनसभाओं के साथ-साथ राजनीतिक दल एक दूसरे के खिलाफ सोशल मीडिया पर भी जमकर भड़ास निकाल रहे हैं। आम आदमी पार्टी पंजाब के ट्विटर अकाउंट से रविवार सुबह कैप्टन बादल की फोटो को ट्विट कर कैप्टन बादल भाई-भाई को ट्रेंड किया।
विस चुनावः 'कैप्टन-बादल भाई भाई, ​ट्विटर पर खूब हुई टांग खिंचाई'

उसके बाद करीब छह घंटे तक यह टापिक ट्रेंड करता रहा। इस ट्वीट को 124 लोगों ने रीट्विट किया। पार्टी समर्थकों ने जमकर दोनों के खिलाफ खूब ट्विट किया। आप पंजाब ने ट्वीट किया कि कैप्टन को जिताने के लिए अकाली दल ने कमजोर प्रत्याशी जनरल जेजे सिंह का चुनाव में खड़ा किया है।

आप की समर्थक आरती ने ट्वीट कर कहा कि अरविंद केजरीवाल ने तां पहलां ही किहा कैप्टन ते बादल रल मिल के चुनाव लड़ रहे ने। जितेंद्र पाल खन्ना ने ट्विट किया कि कैप्टन बादल भाई-भाई/ पंजाब बेंच के खाई-मलाई।

सुखबीर बादल ने दिया कड़ा जवाब

इसका जवाब देते हुए सुखबीर बादल के अधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट किया गया कि हमारा मुकाबला कांग्रेस से है। आप तो गिनती में भी नहीं है। आप चाइना के माल की तरह है, जो जल्दी ही चमक खो देता है। इस ट्वीट को 134 लोगों ने रीट्वीट किया और 64 लोगों ने लाइक।

52 शक्तिपीठों में एक मंदिर ऐसा, जहां काफी देर रुके थे गुरु गोबिंद सिंह

उसके बाद उन्होंने दूसरा ट्वीट किया, जिसमें कहा कि पंजाब के लोग केजरीवाल की वास्तविकता देख चुके हैं, जो दिल्ली की तरह पंजाब में भी अराजकता फैला देंगे।कांग्रेस के समर्थन में पंजाब दा कैप्टन के अकाउंट से केजरीवाल और कुमार विश्वास की फोटो अपलोड के साथ ट्वीट किया गया कि अब केजरीवाल की आंखों में डा. कुमार विश्वास खटकने लगे हैं।

हालांकि इस ट्वीट को सिर्फ 13 लोगों ने रीट्वीट किया। कैप्टन अमरिंदर ने बादल सरकार के खिलाफ ट्वीट किया कि 18-35 साल की 76 प्रतिशत आबादी नशे की आदी है। इस ट्वीट को 102 लोगों ने रीट्वीट किया और 103 लोगों ने लाइक।

सीएम ने इच्छा जताई तो मान करने लगे गूगल में ट्रेंड

आप के सांसद भगवत मान ने सीएम बनने की इच्छा क्या जताई, उसके बाद तो वे ट्रेंड करने लगे। गूगल ट्रेंड के मुताबिक जैसे यह खबर फैली, उसके बाद से उनकी टीआरपी बढ़ने लगी। सात जनवरी साढ़े सात बजे यह खबर ब्रेक हुई थी।
उसके चंद मिनट बाद ही गूगल ट्रेंड में वे पीक पर पहुंच गए। सबसे ज्यादा उन्हें सर्च चंडीगढ़, उसके बाद पंजाब और फिर दिल्ली में किया गया। आठ जनवरी रविवार को भी वे गूगल में खूब सर्च किए गए।
 

You May Also Like

English News