वीडियो के बाद अब हिजबुल ने दी पोस्टर से धमकी, सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम

हिजबुल आतंकी संगठन ने वीडियो के बाद अब पोस्टर से धमकी जारी की है। दक्षिणी कश्मीर के पुलवामा जिले में हिजबुल के लेटर पैड पर जगह-जगह धमकी भरे पोस्टर चस्पा किए गए हैं। इसमें कहा गया है कि 26 जनवरी के समारोहों में किसी हाल में शामिल न हों।
वीडियो के बाद अब हिजबुल ने दी पोस्टर से धमकी, सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम

‘दंगल गर्ल’ की जायरा हिम्मत बढ़ाने आगे आए कश्मीर के युवा

आतंकी संगठन हिजबुल के नये वीडियो में दी गई धमकी से घाटी के मुलाजिम दहशत में हैं। वीडियो में खासकर सरकारी मुलाजिमों से गणतंत्र दिवस समारोह में शिरकत करने पर अंजाम भुगतने की चेतावनी दी गई है। इस बीच पुलिस महानिदेशक एसपी वैद ने घाटी समेत पूरी रियासत में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम कर गणतंत्र दिवस समारोह के आयोजन को सफल बनाने पर जोर दिया है। श्रीनगर में एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंचे डीजीपी एसपी वैद ने कहा, गणतंत्र दिवस के लिए तमाम जरूरी व्यवस्थाएं कर ली गई हैं। 

डीजीपी ने कहा, पुख्ता हैं सुरक्षा के बंदोबस्त

डीजीपी ने कहा कि किसी भी अप्रिय घटना को समय रहते नाकाम कर दिया जाएगा। गणतंत्र दिवस समारोह में लोग बढ़ चढ़कर हिस्सा लें। हिजबुल की धमकी पर एक सरकारी मुलाजिम ने नाम न छापने की शर्त पर बताया कि वह क्या करें समझ नहीं पा रहे हैं।

देखें जन्नत से खूबसूरत हुए जम्मू-कश्मीर की 10 शानदार तस्वीरें

राज्य सरकार ने गणतंत्र दिवस समारोह में शामिल होने का आदेश जारी किया है और आतंकी संगठन ने धमकी जारी कर दी है। उल्लेखनीय है कि हिजबुल के नये वीडियो में लोगों से सुरक्षा बलों और प्रशासनिक अमले से दूर रहने को कहा गया था। सरकारी मुलाजिमों को गणतंत्र दिवस समारोह से दूर रहने को चेताया गया है।

 

You May Also Like

English News