अब पिता के सबूत के लिए सुहागरात का वीडियो मागेंगे केजरीवाल?

BHOPAL : INDIAN ARMY की PoK पर की गई SURGICAL STRIKE के सबूत मांगने पर DELHI के CM केजरीवाल और CONGRESS LEADER संजय निरूपम पर BJP के विधायक रामेश्‍वर शर्मा ने हमला बोला है।

अब पिता के सबूत के लिए सुहागरात का वीडियो मागेंगे केजरीवाल?
एएनआई के रिपोर्ट के मुताबिक, सर्जिकल स्‍ट्राइक पर सवाल उठाने पर रामेश्‍वर शर्मा ने कहा कि सर्जिकल स्‍ट्राइक के जो लोग आज सबूत मांग रहे हैं। जो अपने देश की सेना पर शक कर रहे हैं, उन्हें ऐसा ही समझ लेना चाहिए। वो अपने माता-पिता की सुहागरात का वीडियो देख कर ही मानेंगे कि यही मेरे पिता हैं।
उन्‍होंने आगे कहा कि सेना के ऊपर सवाल उठाने वाले पाकिस्‍तान के एजेंट हैं और सेना के ऊपर भरोसा ना करने वाले गद्दार हैं। उन्‍होंने कहा कि सर्जिकल स्‍ट्राइक पर सवाल उठाने वाले ये लोग पाकिस्‍तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ और उनके एजेंट की भाषा में बोल रहे हैं।
 शर्मा ने कहा कि अरविंद केजरीवाल हों या संजय निरुपम हों या किसी भी दल के कोई नेता हों, जो दल भारत की सेना के बारे में अपमानजनक बात करे, जो व्यक्ति भारत की सेना पर भरोसा नहीं करे, उसके बारे में ऐसा ही समझ लेना चाहिए, जैसे वो मां-बाप के सुहागरात का वीडियो देखकर तय करेगा कि यही मेरा बाप है।’
hqdefault2
गौरतलब है इससे पहले एमपी की राजधानी भोपाल से बीजेपी सांसद आलोक संजर ने कहा था कि कुछ नेताओं के पास बहुत सारे सवाल हैं, लेकिन क्या वे अपनी माता से अपने पिता की पहचान के बारे में भी सवाल करते हैं?

You May Also Like

English News