रोमांस कर रहे कपल के साथ एंटी रोमियो के गुंडों ने शुरू कर दी ऐसी बेशर्मी जिसके बाद…

सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जहां आए दिन कुछ ना कुछ वायरल होता रहता है। कभी कोई तस्वीर वायरल होती है तो कभी कोई मैसैज वायरल होता है तो कभी कोई वीडियो वायरल हो जाता है। सोशल मीडिया पर यह मेसेज और विडियो आग की तरह फ़ैल जाते है और लोग इन्हें शेयर भी करते है.

रोमांस कर रहे कपल के साथ एंटी रोमियो के गुंडों ने शुरू कर दी ऐसी बेशर्मी जिसके बाद…

Video: इस एक्ट्रेस ने किया दो-दो लड़कों के साथ किया इतना बेहरीन सेक्स…कृपया अकेले में ही देखें

ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों फेसबुक पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कुछ लोग एक प्रेमी युगल की पिटाई करते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो के बारे में बताया जा रहा है कि एंटी रोमियो गुंडे इस युगल को परेशान कर रहे हैं और उन्हें धमकी भी दे रहे है.

वीडियो में नजर आ रहा है कि एक लड़का-लड़की जिनकी उम्र 25-26 साल के लगभग की लग रही है। लड़के-लड़की एक दूसरे से लिपकर रो रहे हैं और पिटाई करने वालों से रहम की भीख मांगते हुए गिड़गिड़ा रहे हैं कि प्लीज़ हमें छोड़ दीजिए। पिटाई करने वाले लोग इस लडकी को लड़के को गालिया देने को बोल रहे है लडकी उनसे रहम की भीख मांग रही है पर उन पर कोई असर नहीं हो रहा.

भारत-पाक मैच कोहली की वजह से हारे ? टॉस के बाद हुआ था कुछ ऐसा जो बना कारण !

पिटाई करने वालों की गुंडागर्दी से परेशान होकर बीच में लड़की का सब्र टूट जाता है और वह उनपर बरस पड़ती है। वो कहती है कि आप लोग जिस तरह हमारे साथ कर रहे हैं उस तरह कोई आपकी बेटी के साथ करे तो आपको कैसा लगेगा। इस बात पर शर्म महसूस करने की जगह वो गुंडे और उग्र हो जाते हैं और फिर से पीटना शुरू कर देते हैं। दोनों बार बार हाथ जोड़कर उन गुंडों के सामने गिड़गिड़ा रहे हैं कि हमें छोड़ दीजिए हम आगे से ऐसा नहीं करेंगे लेकिन वो लोग नहीं सुनते हैं।

 

 

You May Also Like

English News