वीडियो: वाघा बॉर्डर पर पाकिस्तानी रेंजर को भारतीय जवान ने को बुुरी तरह मारा

सर्जिकल स्ट्राइक के बाद पाकिस्तान बुरी तरह से बौखलाया हुआ है और इस ऑपरेशन के बाद वह अब भी ओछी हरकतें करने से बाज नहीं आता है। सोशल मीडिया में पाकिस्तान की इन हरकतों से ही सबसे ज्यादा फनी फोटोज शेयर की जाती है।

वीडियो: वाघा बॉर्डर पर पाकिस्तानी रेंजर को भारतीय जवान ने को बुुरी तरह मारा

ये भी पढ़े: बड़ी खबर : PAK में छुपे आतंकियों को घर में घुस कर मारेगा अमेरिका

वाघा बॉर्डर जहाँ देशभक्ति अपने चरम सीमा पर होती है। यह एक सैनिक चौकी है, जो कि अमृतसर और लाहौर के बीच में मौजूद है। वाघा बॉर्डर पर हर शाम परेड का प्रोग्राम होता है जिसे देखने के लिए दूर-दूर से सैलानी यहाँ आते है, और विदेशी सैलानियों की भी अच्छी खासी भीड़ जमा होती है। दोनों देशों के जवान अपने आप को बेहतर साबित करने में लगे रहते है। यहाँ करीब 30 मिनट तक परेड का प्रोग्राम चलता है। लेकिन इस बार भारतीय बी.एस.एफ. के जवान और पाकिस्तानी रेंजर के बीच जो हुआ वह वाकई देखने के लायक है।

ये भी पढ़े: पीएम मोदी का ऐसा प्‍लान जिससे खत्‍म हो जाएगा पाकिस्‍तान का नामो निशान, देखे विडियो

दरअसल यह घटना हुसैनीवाला बॉर्डर की है, भारत-पाकिस्तान के बीच स्ट्रेट सेरेमनी का आयोजन किया जा रहा था, इस दौरान पाकिस्तानी रेंजर ने ओछी हरकत कर डाली जिसका खामियाजा उसे घूंसों के साथ भुगतना पड़ा। और यह विडियो सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा वायरल भी हो चूका है। इस वीडियो को लाखों लोगो ने देखा है और हजारों में इस वीडियो को शेयर है।

You May Also Like

English News